जर्मन फिल्म के हिंदी रीमेक ”Loop Lapeta ” में दिखेंगे तापसी और ताहिर राज भसीन

1 min


Loop Lapeta ,taapsee pannu

जर्मन फिल्म के हिंदी रीमेक ”Loop Lapeta ” में दिखेंगे तापसी और ताहिर राज भसीन

हाइलाइट्स :

1 तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन साथ आएंगे नज़र
2. ‘Loop Lapeta’ जर्मन भाषा की कल्ट-क्लासिक कहे जाने वाली फिल्म ‘रन लोला रन’ की रीमेक है।
3. तापसी ने इंस्टग्राम अकाउंट पर दी जानकारी

1 तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन साथ आएंगे नज़र

Source – DNA

तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की किस्मत सातवें आसमान पर है। आपको बता दे तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। उनकी नई फिल्म का नाम ‘Loop Lapeta’ है जिसमें उनके अपोजिट ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin)नजर आएंगे। फिल्म में ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin)और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)पहली बार साथ काम पहली बार साथ काम करेंगे । यह 1998 में रिलीज हुई मशहूर जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रीमेक होगी। यह एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन आकाश भाटिया (Akash Bhatia)करेंगे। शूटिंग की शुरुआत इस साल अप्रैल में शुरु हो जाएगी। फिल्म 29 जनवरी 2021 में रिलीज हो सकती है।

2. ‘Loop Lapeta’ जर्मन भाषा की कल्ट-क्लासिक कहे जाने वाली फिल्म ‘रन लोला रन’ की रीमेक है।

‘Run Lola Run’ एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने प्रेमी के 10 हजार डचमार्क्स लेकर शहर में दौड़ती है ताकि वो कोई गलत कदम ना उठा ले। फिल्म में फ्रैंका पोटेंटे और मॉरित्ज ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म को 2000 में बाफ्ता पुरस्कार में नॉमिनेशन भी मिला था।

3. तापसी ने इंस्टग्राम अकाउंट पर दी जानकारी

https://www.instagram.com/p/B8sXG0RJjAp/

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)ने  इस फिल्म की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपने फैंस को पोस्ट करके दी । इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘लीजिए, मेरे बारे में एक और घोषणा है। मैं तैयार हूं।’ गौरतलब है कि तापसी पिछले कुछ दिनों से लगातार कह रही हैं कि वह आने वाले समय में दर्शकों को खूब हसाएंगी। उनके अनुसार, ‘अब तक मैंने जो किरदार किए हैं उससे मेरी छवि गंभीर अभिनेत्री के तौर पर बन गई है। अब आने वाले समय में लोगों को मेरा यह रूप भी खुलकर देखने को मिलेगा।’ लगता है कि फिल्म ‘Loop Lapeta’ के जरिए तापसी की यह बात सच होने जा रही है।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)इन दिनों फिल्म ‘थप्पड़’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं आने वाले समय में तापसी फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके अपोजिट विक्रांत मैसी (Vikrant Messy)भी हैं। इसके अलावा वह ‘शाबाश मिट्ठू’ में एक क्रिकेटर के तौर पर दिखेंगी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है। वहीं, 2014 की फिल्म ‘मर्दानी’ में नजर आए ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin)जल्द ही ‘83’ में नजर आने वाले हैं।

सांड की आँख को मिला filmfare अवार्ड

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)की पिछली फिल्म की बात करें तो वह पिछले साल फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आई थी। फिल्म को दर्शकों ने प्यार दिया था। इस फिल्म के लिए बीते दिनों तापसी को बेस्ट एक्ट्रेस फीमेल क्रिटिक्स चॉइस का फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया है।

और पढ़ेंः रणवीर सिंह की वजह से इस फिल्म से बाहर हो सकते हैं विक्की कौशल !

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये