तापसी पन्नू ने कहा “अब और सस्ती नहीं हूँ मैं”, लेकिन इसपर भी कंगना ने किया पलटवार

1 min


तीन दिनों से अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के घर IT Department की रेड पड़ने के बाद अब तापसी पन्नू ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्वीटर पर कई सारे एक के बाद एक ट्वीट किये है।

पहला ट्वीट है जिसमें तापसी कह रही है कि “आईटी को इस दौरान तीन अहम चीज़ें मिली हैं, जिनमें पहले नंबर पर मेरे बंगले की चाबियाँ हो पैरिस में है, क्या करें गर्मियों की छुट्टियाँ भी आने वाली हैं न”, दूसरा जिस 5 करोड़ की रसीद के चलते मुझे फ्रेम किया जा रहा है वो मैंने लिए ही नही हैं।”

इसके बाद तीसरे और आखरी ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “तीसरी वहाँ 2013 में हमारी फाइनैन्स मिनिस्टर के हिसाब से जो रेड हुई थी उसकी यादें मिली हैं।” एन्ड में तापसी ने कंगना पर पूरी तरह निशाना साधते हुए लिखा कि “अब और सस्ती नहीं रही मैं।”

तापसी पन्नू

IT Department ने दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई और पुणे के 28 स्थानों पर फैंटम फिल्म्स, अनुराग कश्यप, तापसे पन्नू, विकास बहल, मधु मंटेना और प्रतिभा प्रबंधन के कुछ अधिकारियों से जुड़े परिसरों की तलाशी ली थी। तापसी के इस ट्वीट के बाद भला कंगना कहाँ चुप बैठने वाली थीं।

उन्होंने भी पलटवार करते हुए तापसी के ही ट्वीट के रिप्लाई में लिखा “तुम हमेशा सस्ती ही रहोगी क्योंकि तुम सब रेपिस्ट की फेमनस्ट हो। तुम्हारा रिंग मास्टर कश्यप 2013 की रेड में टेक्स चोरी में पकड़ा गया था। गवर्नमेंट की रेपोर्ट्स सबके सामने हैं, अगर तुमने कुछ नहीं किया है तो जाओ कोर्ट और क्लीन होकर आओ, कम ऑन सस्ती”

ज़ाहिर है इन दिनों सिलेब्रिटीज़ की भाषा का स्तर बहुत नीचे हो गया है लेकिन अब इसमें सच कितना है और झूठ कितना, इसका पता तो आइंदा दिनों में आईटी के अगले एक्शन के बाद ही पता चलेगा। 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये