क्या अभिनेत्री तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ में आएगे साथ नज़र?

1 min


  • छवि शर्मा

हम पहले ही हंसल मेहता द्वारा निर्देशित एक वेब सिरीज़ ‘स्कैम 1992’ में प्रतीक की अभिनय क्षमताओं को देख चुके हैं। वहीँ अब हम फिरसे प्रतीक के अभिनय को देख सकते हैं उनकी अपकमिंग फिल्म में।

जी हां दर्ससल जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स ने फिल्म का निर्माण शुरू किया है, और एक नई मुख्य जोड़ी के साथ दर्शकों को एक अनूठी ड्रामा कहानी देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हाल ही में निर्माताओं ने जयपुर में अपने वर्तमान शूटिंग शेड्यूल से फिल्म का पहला लुक जारी किया है, जो बहुत दिलचस्प लग रहा है। फिल्म अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित है, और दर्शक निश्चित रूप से तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी को पसंद करेंगे क्योंकि वे पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले हैं।

पोस्टर में हम देख सकते हैं कि तापसी पन्नू एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है और प्रतीक गांधी एक दूल्हे की पोशाक में दिखाई दे रहे हैं जो अपनी लापता दुल्हन की तलाश में है। मुख्य अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी इस खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और इसे कैप्शन दिया “प्रतीक गांधी और मैं जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स की अगली कॉमेडी-ड्रामा ‘वो लाडकी है कहां’ में उनकी लापता दुल्हन को खोजने के लिए पूरी तरह तैयार हैं”

SHARE

Chhavi Sharma