तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरूबा Dil Melt Karda हुआ रिलीज

1 min


Dil Melt Karda

टी सीरीज ने फिल्म हसीन दिलरूपा का पहला सॉन्ग Dil Melt Karda रिलीज हो चुका है। इस गाने में तापसी और विक्रांत की लव स्टोरी दिखाई गई है। दोनों की शादी से पहले और शादी के बाद की कहानी दिखाई है।

इस गाने को नवराज हंस और निखीता गांधी ने गाया है वहीं इसके कम्पोजर अमित त्रिवेदी हैं। इस गाने के लीरिक्स वरूण ग्रोवर ने लिखे हैं।

फिल्म की बात करें तो इसमें तापसी और विक्रांत के अलावा अभिनेता हर्षवर्धन राने नजर आएंगे। ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जो 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें दिखाया गया कि तापसी और विक्रांत की शादी हो जाती है जिसके कुछ समय बाद एक ब्लास्ट में विक्रांत की मौत हो जाती है। इसका सारा इल्जाम तापसी पर जाता है जिसका अफेयर हर्षवर्धन के साथ चल रहा होता हैष पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घुमती है।

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इसके अलावा फिल्म रश्मि रॉकेट में नजर आएंगे और भारतीय क्रिकेटर मिताली सिंह के बायोपिक में मुख्य किरदार निभाएगी। वो अनुराग कश्यप के अगले प्रोजेक्ट दोबारा में भी दिखेंगी। इन सबके अलावा वो लूप लपेटा में ताहिर राजके साथ नजर आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये