तापसी पन्नू ने स्केचेर्स परर्फोर्मेंस मुंबई वॉकथॉन के दूसरे संस्करण को हरी झंडी दिखाई

1 min


स्केचर्स, अमेरिकन परफॉर्मेंस और लाइफस्टाइल फुटवियर ने ‘स्केचर्स परफॉर्मेंस मुंबई वॉकथॉन’ के दूसरे संस्करण की शुरुआत की। स्केचर्स परफॉर्मेंस मुंबई वॉकथॉन के दूसरे संस्करण में रविवार को मलाड के इनॉर्बिट मॉल में बॉलीवुड सेलिब्रिटी तासेप पन्नू की उपस्थिति के साथ आयोजित किया गया था।

तापसी पन्नू
Taapsee Pannu

 स्केचर्स द्वारा आयोजित वॉकथॉन इवेंट में तीन श्रेणियों 8 किमी, 5 किमी और 3 किलोमीटर के तहत 6,500 से अधिक उत्साही प्रतिभागियों ने भाग लिया।

तापसी पन्नू
Taapsee Pannu

 इस कार्यक्रम में अधिक जान डालने के लिए, कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस, गायिका अनुष्का मनचंदा, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन 4 की विजेता उर्वी शेट्टी, प्रतिभाशाली सेलिब्रिटी प्रभावकार रोहन हिंगोरानी, ​​सनाया पीथवाला, शून्य, नगमा मिर्ज़कर और अवेज़ दरबार जैसे प्रसिद्ध कलाकार शामिल हुए। वॉकथॉन के अंत में उनके शानदार प्रदर्शन के साथ।

तापसी पन्नू
तापसी पन्नू

 स्केचर्स परफॉरमेंस मुंबई वॉकथॉन की पहल पर टिप्पणी करते हुए, स्केचर्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी कार्यालय, राहुल वीरा ने कहा, “पहले संस्करण की विजय पोस्ट करें जो स्केचर्स परफॉरमेंस मुंबई वॉकथॉन के दूसरे संस्करण की सफलता को देखते हुए हमारी उम्मीदों से अधिक थी, जो और भी बड़ा है। चलना, सबसे लंबे समय तक शारीरिक गतिविधि का सबसे कम स्वरूप रहा है।

तापसी पन्नू

यही कारण है कि स्केचर्स ने चलने के लाभों के बारे में सभी आयु वर्ग के लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए चुनौती ली। चलने की आदत के साथ खुद को शुरू करने के सबसे आसान तरीकों में से एक अच्छा आरामदायक चलने वाले जूते की एक जोड़ी है और स्केचर्स आपको उनमें से एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। हमारा ध्यान केवल पेशेवर एथलीटों पर ही नहीं बल्कि शुरुआती लोगों पर भी है और हम अधिक से अधिक लोगों को स्वस्थ रहने और हर दिन चलने के लिए फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।

तापसी पन्नू
तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा, ” स्केचर्स परफॉर्मेंस मुंबई वॉकथॉन के दूसरे संस्करण के लिए ब्रांड के साथ जुड़ने पर मुझे खुशी है। मैं वास्तव में स्केचर्स द्वारा लोगों को शिक्षित करने और उनके दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों में फिट रहने के विचार को शामिल करने के बारे में शिक्षित करने के लिए की गई पहल की सराहना करता हूं। मुझे व्यक्तिगत रूप से घूमना और व्यायाम करना पसंद है क्योंकि मेरा पेशा मुझे हर समय फिट और स्वस्थ रहने की मांग करता है। स्केचर्स के जूतों ने निश्चित रूप से मेरे चलने को बेहद आरामदायक बना दिया है और स्पष्ट रूप से मेरा पसंदीदा बन गया है। भूलने के लिए नहीं, वे सुपर स्टाइलिश हैं।

तापसी पन्नू
Taapsee Pannu, Rahul Vira

स्केचर्स जैसे एक एस्पिरेशनल ब्रांड इनोवेशन, स्टाइल और टेक्नोलॉजी का एक सही मिश्रण है, जो लोगों को और एथलीट की सबसे तकनीकी रूप से उन्नत फुटवियर तक पहुंच प्रदान करता है। स्केचर्स परफॉर्मेंस मुंबई वॉकथॉन का दूसरा संस्करण एक पहल है जो एक बेहतर भविष्य की दिशा में एक नई यात्रा पर जाती है।

तापसी पन्नू
Taapsee Pannu, Rahul Vira

स्केचर्स इंडिया, पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के प्रदर्शन और जीवन शैली के जूते डिजाइन, विकसित और विपणन करता है और अब अपने नवीनतम परिधान और सहायक उपकरण के साथ सिर से पैर तक खींच रहा है। स्केचेर्स भारत में 160 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध है, जिनमें 2,305 से अधिक स्केचेर्स  कंपनी के स्वामित्व वाले और तृतीय-पक्ष के स्वामित्व वाले खुदरा स्टोर और कंपनी की ई-कॉमर्स वेबसाइटों के साथ विभाग और विशेषता स्टोर हैं। कंपनी वैश्विक वितरकों, एशिया और मध्य पूर्व में संयुक्त उद्यम भागीदारों और पूरे यूरोप, लैटिन अमेरिका में कनाडा, जापान में पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनियों के एक नेटवर्क के माध्यम से अपने अंतरराष्ट्रीय व्यापार का प्रबंधन करती है।

तापसी पन्नू
तापसी पन्नू

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये