क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहीं है तापसी पन्नू, जल्द ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

1 min


तापसी पन्नू एंड मिताली राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों क्रिकेट खेलने की ट्रेनिंग ले रहीं हैं। वो यह ट्रेनिंग इसलिए कर रहीं हैं क्योंकि वो जल्द ही एक बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। यह बायोपिक इंडियन क्रिकेटर मिताली राज पर बनने जा रही है।

फिल्म का नाम Shabaash Mithu है। इस फिल्म को राहुल ढोलकिया डायरेक्ट करेंगे और इसके प्रोडूसर Viacom 18 Studios है।

तापसी पन्नू

फिल्म की जानकारी देते हुए तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो ब्लू कलर की टीशर्ट में हाथों में बैट पकड़े प्रैक्टिस करते नज़र आ रहीं हैं। इसके साथ ही तापसी ने कैप्शन भी लिखा है।

उन्होंने लिखा है कि “अब बैट और बॉल के साथ रोमांस शुरू। लंबा रास्ता तय करना है लेकिन एक अच्छी शुरुआत यह है की आधा काम हो गया है।यह एक और मील का पत्थर साबित होने वाला है।”

इससे पहले तापसी ने फिल्म “रश्मी रॉकेट” की शूटिंग कम्पलीट की है। इस फिल्म में तापसी के साथ अपारशक्ति खुराना भी नज़र आएंगे लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट अबतक सामने नहीं आई है।

बात करें मिताली राज की तो उनका  जन्म राजस्थान के जोधपुर में एक तमिल परिवार में हुआ था। उनके पिता दोराई राज हैं, जो भारतीय वायु सेना में एक एयरमैन (वारंट अधिकारी) थे, और माँ लीला राज हैं।

मिताली ने 10 साल की उम्र में खेल खेलना शुरू किया था। वह हैदराबाद, तेलंगाना में रहती है। उन्होंने अपने बड़े भाई के साथ अपने स्कूल के दिनों में क्रिकेट कोचिंग शुरू की थी।

SHARE

Pragati Raj