नेशनल जियोग्राफिक चैनल के शो ‘मेगा आइकन्स’ के लॉन्च पर पहुंची तापसी पन्नू

1 min


131 से अधिक वर्षों के लिए, नेशनल ज्योग्राफिक विज्ञान, अन्वेषण, और साहसिक कार्य के क्षेत्र से अमर और विश्वसनीय कहानी सामने ला रहा है। अपनी समृद्ध विरासत के साथ आगे बढ़ते हुए, ब्रांड ने आज कल्पना चावला को अपनी अनूठी प्रारूप श्रृंखला – मेगा आइकॉन के नए सत्र में चित्रित किए जाने वाले पांच आइकन में से एक के रूप में घोषित किया। 21 वें Jio मुंबई अकादमी ऑफ द मूविंग इमेज (MAMI) मुंबई फिल्म फेस्टिवल में बड़ी धूमधाम के बीच नए सीज़न का अनावरण किया गया।

कल्पना के औपचारिक वर्षों और विरासत की खोज करने वाले एक वृत्तचित्र के साथ, नेशनल ज्योग्राफिक इस मेगा आइकन को श्रद्धांजलि देगा जो दुनिया भर में महिलाओं और सपने देखने वालों को प्रेरित करता है। कल्पना चावला के पिता की उपस्थिति में नेशनल ज्योग्राफिक ने आइकन की जीवन यात्रा पर आधारित एपिसोड की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जो आपके टीवी स्क्रीन को जल्द ही हिट कर देगा। स्क्रीनिंग, जो ईसीएक्स पीवीआर अंधेरी में आयोजित की गई थी, में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू भी शामिल हुईं, जिन्होंने कल्पना के पिता बनारसी लाल चावला के साथ आइकन की जीवन यात्रा के बारे में बातचीत की।

कल्पना के औपचारिक वर्षों और विरासत की खोज करने वाले एक वृत्तचित्र के साथ, नेशनल ज्योग्राफिक इस मेगा आइकन को श्रद्धांजलि देगा जो दुनिया भर में महिलाओं और सपने देखने वालों को प्रेरित करता है। कल्पना चावला के पिता की उपस्थिति में नेशनल ज्योग्राफिक ने आइकन की जीवन यात्रा पर आधारित एपिसोड की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जो आपके टीवी स्क्रीन को जल्द ही हिट कर देगा। स्क्रीनिंग, जो ईसीएक्स पीवीआर अंधेरी में आयोजित की गई थी, में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की उपस्थिति देखी गई, जिन्होंने कल्पना के पिता बनारसी लाल चावला के साथ आइकन की जीवन यात्रा के बारे में बातचीत की।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये