तापसी पन्नू ने वीडियो शेयर कर प्रवासियों का दर्द किया बयां , वीडियो देख लोग हुए भावुक

1 min


तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने वीडियो शेयर कर कहा – हमारे दिल से, आपके दिल तक, उन हज़ारों दिलों के लिए जो शायद हम सब ने तोड़े हैं …

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्‍नू फिल्‍मों में अपने दमदार अभिनय और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वह बेबाकी से देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी बातें रखती हैं। हाल ही में उन्‍होंने प्रवासियों को लेकर एक वीडियो शेयर किया जो बेहद इमोशनल है। जिसे देख हर कोई भावुक हो गया।

प्रवासियों का दर्द किया बयां

तापसी पन्नू

 

Source – Instagram

तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में तापसी ने खुद वॉइस ओवर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ”तस्वीरों की एक लाइन जो शायद हमारे दिमाग से कभी नहीं जाएंगी। ये लाइनें लंबे समय तक हमारे दिमाग में गूंजेंगी। यह महामारी भारत के लिए वायरल संक्रमण से भी बदतर थी।”

हम तो बस प्रवासी हैं, क्या इस देश के वासी हैं?

इस एनिमेटेड वीडियो के साथ तापसी पन्नू बैकग्राउंड में एक कविता भी बोलती सुनाई दे रही हैं। जिसमें एक्ट्रेस कहती हैं, ‘हम तो बस प्रवासी हैं, क्या इस देश के वासी हैं? अगर हम नहीं हैं इंसान तो मार दो हमें भेजो फरमान। खाने को तो कुछ ना मिल पाया.. भूख लगी तो डंडा खाया। फासले तय किए हजारों मील के कुछ साइकिल पर कुछ पैर नंगे। मरे कई भूख से और कई धूप से…पर हिम्मत न टूटी बड़ों के झूठ से। बस से भेजकर ट्रेन से भेजकर जान खो बैठे रास्ते भूलकर। यहां प्रतिमाओं की बड़ी है हस्ती, पर इंसानों की जान है सस्ती। बड़े सपने, अच्छे दिन बतियाए पर भूख किसी की मिटा न पाए। चाहिए न भीख ना दान। बस मत छीनिए आत्म सम्मान। हम तो बस प्रवासी हैं क्या इस देश के वासी हैं?’

लोगों ने किया ट्रोल

यह वीडियो कोराना काल के दौरान बुरे हालातों को बयां करता है। तापसी की यह कविता भावुक कर देने वाली है। इन तस्वीरों में वो सभी परेशानियां है जो लॉकडाउन के बाद से भारत का प्रत्येक नागरिक देख रहा है।

जहां तमाम लोगों ने वीडियो के लिए तापसी की तारीफ की तो वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्‍होंने उन्‍हें ट्रोल कर दिया। किसी ने पूछा कि आपने उनकी मदद के लिए क्‍या किया तो किसी ने कह दिया कि आप आराम से सोइए। प्रवासियों के लिए शहंशाह सोनू सूद सर हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, साल 2020 में वो फिल्म ‘थप्पड़‘ में नजर आई थीं। आने वाले समय में तापसी पन्नू की कई और फिल्में देखने को मिलेंगी। वह आनंद एल राय की फिल्म हसीन दिलरूबा कर रही हैं। इसमें वह विक्रांत मेसी के साथ नज़र आएंगी। वहीं, लूप लपेटा, जन गन मन और शाबाश मिठू भी लाइन में है। शाबाश मिठू में वह इंडियन क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाएंगी।

और पढ़ेंः रौंगटे खड़ेकर देगा पेंगुइन फिल्म का ट्रेलर, देखिए गर्भवती महिला की हैरान करने वाली कहानी की एक झलक

SHARE