Thappad First Look: तापसी ने शेयर की ‘थप्पड़’ की पहली झलक, लिखा- क्या ये बस इतनी सी बात है ?

1 min


तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ (Thappad) का फर्स्ट लुक, घरेलू हिंसा से जुड़ी है फिल्म की कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जिन्होंने पिछले साल यानी 2019 में बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी, आज उन्होंने अपनी अपकमिंग ड्रामा फिल्म ‘Thappad’ का फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया है. तापसी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “क्या ये बस इतनी सी बात है ? क्या प्यार में ये भी जायज़ है ? #Thappad Ki Pehli Jhalak Hai #Thappadfirstlook”

28 फरवरी को रिलीज होगी ‘थप्पड़’

अनुभव सुशीला सिन्हा द्वारा निर्देशित ‘थप्पड़’ का ट्रेलर 31 जनवरी के रिलीज किया जाएगा और ये फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी. आपको बता दें कि इससे पहले तापसी, अनुभव सिन्हा के साथ कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘मुल्क’ में भी काम कर चुकी हैं. फिल्म के इस पोस्टर में तापसी का चेहरा काफी दर्द भरा लग रहा है. पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे किसी ने उनके मुंह पर जोरदार थप्पड़ मारा हो.

घरेलू हिंसा से जुड़ी है फिल्म की कहानी

फिल्म के प्लॉट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म घरेलू हिंसा जैसे बेहद गंभीर मुद्दे से जुड़ी हुई है. इस फिल्म के तापसी के साथ पवैल गुलाटी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म में रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आज़मी और राम कूपर भी अहम किरदार में होंगे.

‘शाबाश मिट्ठू’ का भी फर्स्ट लुक रिलीज

इसके अलावा तापसी इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ में भी नज़र आएंगी, फिल्म का पोस्टर कल ही रिलीज हुआ है. फिल्म में तापसी पन्नू, मिताली राज का किरदार निभा रही हैं. ये फिल्म 5 फरवरी 2021 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Malang में एली एवराम अब तक कभी न देखें गए लुक में नज़र आएंगी
SHARE

Sangya Singh