कोई बॉलीवुड स्टार नहीं, ब्रिटेन की प्रिंसेज हैं तापसी की फैशन आइकन

1 min


लैक्मे फैशन वीक 2018 के पहले दिन डिजाइनर्स ने अपने शानदार कलेक्शन से लोगों को बेहद अट्रैक्ट किया। बॉलीवुड की ‘पिंक’ गर्ल यानी तापसी पन्नू लैक्मे फैशन वीक 2018 की शो स्टॉपर बनीं। इस बार तापसी पन्नू रितु कुमार के लिए रैंप पर उतरीं। शो के दौरान तापसी ने ब्लैक फ्लोरल गाउन पहना हुआ था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गले में नेकलेस भी पहना हुआ था। सिंपल हेयरस्टाइल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। इस दौरान तापसी के अलावा सभी मॉडल्स ने खूबसूरत ड्रेसेज में रैंप वॉक किया।

शो के दौरान बातचीत में तापसी से कई सावल पूछे गए। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में वो कौन सा स्टार है जिसकी स्टाइल को वो फॉलो करती हैं, और वो किस स्टार से इंस्पिरेशन लेती हैं। इस सवाल के जवाब में तापसी ने कहा कि, “मैं ईमानदारी से बोलूं तो मैं एक इंसान से इंस्पिरेशन लेती हूं, जो अभी तक तो बॉलीवुड में नहीं है, जो पता नहीं आएगी भी या नहीं आएगी, जरूरत भी नहीं है उसको बॉलीवुड में आने की। वो है केट मिडलटन। उससे मैं बहुत इंस्पायर्ड हूं”।

Kate Middleton

मुझे खुद का स्टाइल पसंद हैं

इतना ही नहीं आगे जब उनसे पूछा कि गया कि बॉलीवुड में उन्हें किसका स्टाइल सबसे ज्यादा पसंद है तो बिना सोचे तापसी ने तुरंत ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम ले लिया। आगे जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में कौन सी ऐक्ट्रेस का स्टाइल उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है, तो उन्होंने तुरंत कह दिया- “मुझे अपना स्टाइल पसंद है”।

आपकी ये फेवरेट ऐक्ट्रेस जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही इंटेलिजेंट भी हैं। तापसी को पता है कि अगर वो किसी एक ऐक्ट्रेस का नाम लेंगी तो बाकी ऐक्ट्रेसेज उनसे नाराज होंगी, इस वजह से उन्होंने किसी का भी नाम न लेते हुए बड़ी सफाई से कह डाला कि उन्हें खुद का स्टाइल सबसे ज्यादा पसंद है।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh