तापसी पन्नू फिल्म ‘शाबाश मिठू’ के लिए नूशीन अल खदीर से मिली

1 min


तापसी पन्नू वायाकाॅम 18 स्टूडियो की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ के लिए मिताली राज की दोस्त और पूर्व टीममेट नूशीन अल खदीर के साथ ट्रेनिंग करती नजर आईज्योति वेंकटेश

जब मेथड एक्टिंग की बात आती है, तो रील और रियल लाइफ को जोड़कर इसे किया जा सकता है। इसी सोच के साथ, तापसी पन्नू वर्तमान में मिताली राज कि एक दोस्त, और पूर्व-सहकर्मी और पूर्व भारतीय खिलाड़ी नूशीन अल खदीर के साथ ‘शाबाश मिठू’ के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं। एक लंबे समय की दोस्त और पूर्व टीममेट के रूप में, नूशीन तापसी को केवल मिताली के क्रिकेट की आइकोनिक स्टाइल के बारे में सलाह और ट्रेन ही नहीं कर रही है, बल्कि वह उन्हें यह भी सिखा रही है की स्क्रीन पर कैसे क्रिकेटर का अनुकरण करने के अन्य बारीक पहलुओं को भी ध्यान में रखने जैसे कि उनका पीच पर, संतुलन, उदेश्य, और अनोखी विशेषता।

तापसी बेहद समर्पित है और एक पेशेवर की तरह क्रिकेट खेलने की उनकी कमिटमेंट वाकई में सराहनीय है

और इस तरह के अलग-अलग व्यवसायों से उभरने के बावजूद, तापसी और मिताली के बीच कई समानताएं हैं। इस पर बात करते हुए, नूशीन ने कहा, “तापसी बेहद समर्पित है और एक पेशेवर की तरह क्रिकेट खेलने की उनकी कमिटमेंट वाकई में सराहनीय है। तापसी और मिताली के बीच समर्पण, लगन और अपने लक्ष्य को पा लेने वाला ऐटिटूड जैसे कई सामान्य विशेषताओं को देख कर मुझे खुशी होती है।”

और इन तस्वीरो को देखते हुए, सभी की नजरें इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखने के लिए तापसी पर टिकी हैं। वायाकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित, राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित और प्रिया एवन द्वारा लिखित, ‘शाबाश मिठू’ भारतीय महिला वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट टीम की कप्तान, मिताली दोराई राज के जीवन पर आधारित प्रेरणादायक कहानी है। दुनिया भर में महिला क्रिकेट की एक बीकन, इस बायोपिक में सिल्वर स्क्रीन के लिए मिताली के जीवन को दिखाया जाएगा।

अनु- छवि शर्मा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये