सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम करना चाहती हैं तापसी पन्नू

1 min


sushma_swaraj_taapsee_pannu

भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का का 6 अगस्त को निधन हो गया। बता दें कि मंगलवार देर रात सुषमा को हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां कुछ देर बाद उन्होंने इस दुनिया से अलविदा कह दिया। सुषमा के यूं अचानक निधन से सभी गहरे सदमे में हैं। बॉलीवुड के भी कई दिग्गजों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस घटना के बाद ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक बयान दिया है जो चर्चा में आ गया है। एक बातचीत में तापसी ने कहा कि वो सुषमा स्वराज की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। तापसी ने कहा, जब स्कूल में पढ़ती थीं और टीवी पर सुषमा स्वराज का भाषण सुनती थीं तो रुक जाती थीं। वो एक बेहतरीन नेता और इंसान थी। मैं सुषमा स्वराज की फैन हूं और हमेशा रहूंगी।

तापसी ने आगे कहा, अगर मुझे उनका करिदार पर्दे पर निभाने का मौका मिलेगा तो वो मौका मैं किसी भी कीम पर नहीं छोड़ूंगी। इतनी महान और बेहतरीन नेता की बायॉपिक कौन नहीं करना चाहेगा? आपको बता दें कि तापसी इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन, अक्षय कुमार और शरमन जोशी भी लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म इसी महीने 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी 2013 में मंगलयान पर आधारित पहली फिल्म है। फिल्म के दो ट्रोलर को कई सारे पोस्टर्स भी अबतक सामने आ चुके हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh