अपने घर का बिजली का बिल देखकर हैरान हुईं तापसी पन्नू, बिजली कंपनी से पूछा सवाल – आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं?

1 min


Taapsee Pannu On Nepotism

तापसी पन्नू ने अपने बिजली के बिल की रसीद शेयर कर बिजली कंपनी से किया सवाल

आम आदमी के लिए बिजली का बिल बहुत बड़ा परेशानी का कारण बन जाता है जब ज्यादा बिजली इस्तेमाल किए बिना ही इलेक्ट्रिसिटी बिल ज्यादा आ जाए। बहुत बार यह बिजली का बिल गलती से आता है तो बहुत बार ज्यादा इस्तेमाल करने से आया है, लेकिन ज्यादा बिजली का बिल देखकर हर कोई हैरान जरूर होता है। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को भी ज्यादा बिजली के बिल का झटका लगा है।

अपने बिजली के बिल को देख परेशान हो गई तापसी

तापसी पन्नू अपने घर के बिजली का बिल देखकर हैरान और परेशान हो गई हैं। तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बढ़कर आए बिजली के बिल के साथ पिछले दो महीने के बिल की रसीद को भी शेयर की है। एक पर 36 हजार रुपये लिखा है छूट के साथ 35 हजार 890, दूसरा बिल तीन हजार 850 और तीसरा बिल चार हजार 390 रुपये का है। इस बिल को ट्विटर पर शेयर करते हुए तापसी ने बिजली कंपनी को भी टैग किया और पूछा है कि वह किस तरह से बिल बनाते हैं।

आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं?

तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तीन महीने ही लॉकडाउन के हुए हैं, और मैं यह सोच रही हूं कि ऐसे कौन से उपकरण मैंने इस्तेमाल कर लिए या खरीदें हैं कि इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है। आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं? तापसी पन्नू के फैंस के अलावा बॉलीवुड सितारे भी इस बिल को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा तापसी पन्नू ने अपने एक और ट्वीट में खुलासा किया है कि उनके एक और घर का बिल आ रहा है जबकि उस घर में कोई रहता भी नहीं हैं।

तापसी पन्नू ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘और यह उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता ही नहीं है। यहां हफ्ते में सिर्फ एक बार जाती हूं वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए। अडानी इलेक्ट्रिक ग्रुप, लेकिन अब मुझे चिंता है कि शायद कोई इस अपार्टमेंट का इस्तेमाल कर रहा है, वह भी हमें बिना बताए। क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो’।

रेणुका शहाणे और कार्तिका नायर ने भी की शिकायत

सिर्फ तापसी ही नहीं कई फिल्मी हस्तियों का बिजली का बिल अचानक बढ़कर आया है और इस बात से वो काफी परेशान हैं। वो बिजली कंपनी पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। हाल ही में रेणुका शहाणे और कार्तिका नायर ने भी इसे लेकर शिकायत की।

रेणुका शहाणे ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है। उन्होंने लिखा, ‘मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपये आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया। उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया। लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया है। मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया?’

कार्तिका नायर के मुताबिक बिजली कंपनी की तरफ से उन्हें जून के महीने के लिए लगभग एक लाख रुपये का बिल भेजा गया है। इस बात से कार्तिका काफी परेशान हैं और उन्होंने इसे लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर भी भड़ास निकाली है। उन्होंने पूछा है कि क्या कोई घोटाला हो रहा है।

और पढ़ेंः फेयरनेस क्रीम के नाम से ‘Fair’ हटाने पर इन बॉलीवुड स्टार्स ने जताई खुशी , एक्ट्रेस बिपाशा ने कहा, ‘ये एक झूठा सपना है, जिसे हम बेच … ‘


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये