तापसी पन्नू के चेहरे पर चोट के निशान? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने खुद बताई इसकी सच्चाई

1 min


एक्ट्रेस तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के चेहरे पर चोट के निशान ? आखिर क्या हुआ तापसी के साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने दमदार और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। और वहीं अंदाज़ उनका फिल्मों में भी दिखाई देता है। बेबी, नाम शबाना, मुल्क, पिंक, थप्पड़… तापसी की वो फिल्मे हैं जिनमें उन्होंने अपनी एक्टिंग को साबित किया है। आतंकवादियों से लड़ना हो या महिलाओं के हक लिए आवाज़ उठानी हो, तापसी ने इन फिल्मों के जरिए समाज को एक मैसेज भी दिया और दमदार एक्टिंग से सबको चौकाया भी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस तापसी पन्नू

Source – Instagram

लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। ऐसे में बाकी सेलेब्स की तरह तापसी भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप परेशान हो सकते हैं, लेकिन जब आप तस्वीर के साथ कैप्शन पढ़ लेंगे तो आपको तसल्ली मिल जाएगी।

चोट के निशान का आखिर ये है राज़

एक्ट्रेस तापसी पन्नू

 

Source – Instagram

इस तस्वीर में तापसी के चेहरे पर चोट के निशान नज़र आ रहे हैं जैसे उन्हें किसी ने मारा हो, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है। ये सिर्फ मेकअप है। तापसी ने अपने कैप्शन में बताया है कि उनके चेहरे पर जो निशान दिख रहे हैं वो मेकअप है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘फोटो, जो अपनी मां को डराने के लिए भेजते हैं। एक फिल्म के फाइट सीन के दौरान ये मेकअप किया गया था। ऐसी कई सारी फिल्में करने के बाद जब मुझ पर चोट के निशान दिखे हैं, मुझे लगता है मैं ये मेकअप अब खुद कर सकती हूं। काश कि ऐसा पहले कर सकती, तो स्कूल से छुट्टी मारने के लिए मुझे रोज़ सुबह नया बहाना नहीं बनाना पड़ता’।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही महिला क्रिकेटर मिथाली राज की बायोपिक ‘शाब्बाश मीठू’ और ‘हसीन दिलरुबा’ में नज़र आने वाली हैं।

और पढ़ेंः कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि चपरासी और साबुन बेचने वाले रामानंद सागर एक दिन रामायण बना सकते हैं

SHARE