तापसी पन्नू की ‘लूप लपेटा’ हो सकती है पहली कोविड-19 से इंश्योर्ड फिल्म , प्रोड्यूसर ने कही ये बात

1 min


लूप लपेटा कोविड-19 इंश्‍योरेंस

कोविड-19 स्‍पेशल इंश्‍योरेंस प्राप्त करने वाली भारत की पहली फिल्‍म हो सकती है तापसी पन्‍नू की ‘लूप लपेटा’

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्‍नू की फिल्‍म ‘लूप लपेटा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्‍म को लेकर एक इंट्रेस्टिंग अपडेट सामने आया है। दरअसल, यह भारत की पहली ऐसी फिल्‍म बन सकती है जिसे कोविड-19 स्‍पेशल इंश्‍योरेंस मिलेगा। फिल्‍म के प्रोड्यूसर अतुल कस्‍बेकर ने बताया कि प्रड्यूसर्स आने वाले अपने सभी प्रॉजेक्‍ट्स के इंश्‍योरेंस के लिए लीगल फर्म के टच में हैं।

प्रोड्यूसर ने कही ये बात

फिल्‍म ‘लूप लपेटा’ के प्रोड्यूसर अतुल कस्‍बेकर ने बताया, ‘हम लीगल एक्‍सपर्ट आनंद देसाई से बात कर रहे हैं। कोविड-19 बीमा दुर्घटना बीमा की तरह ही होगा। अब तक एक फिल्म का इंश्‍योरेंस अप्रत्याशित घटनाओं को लेकर होता था जैसे एक्टर बीमार हो जाए या फिर किसी प्राकृतिक आपदा के कारण शेड्यूल में देरी हो जाए। अब चूंकि कोविड नई चीज है, ऐसे में हम डीटेल्‍स में काम कर रहे हैं कि इसके लिए क्‍या इंश्‍योरेंस प्‍लान होना चाहिए।’

आर्थिक नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा

अतुल ने आगे बताया, ‘वैसे तो अगर क्रू मेंबर पॉजिटिव पाया जाता है तो पूरी यूनिट को क्‍वारंटीन होना पड़ेगा जिससे शूट को रोकना होगा। अगर फिल्‍म इंश्‍योरेंस प्‍लान के तहत कवर हो जाती है तो प्रड्यूसर्स को देरी के कारण आर्थिक नुकसान नहीं उठाना पड़ेगा।’

अतुल ने इस इंटरव्यू में बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग मुंबई और गोवा में अप्रैल और मई में होनी थी। लॉकडाउन और महामारी के कारण फिल्म की आउटडोर शूटिंग की नई डेट्स की तैयारी करनी होगी। अतुल के अनुसार उनकी फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में ही शुरू होगी।

अगर बात करें फिल्‍म ‘लूप लपेटा’ की तो यह 1998 में आई जर्मन फिल्‍म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रीमेक है। तापसी पन्‍नू की फिल्‍म नए जमाने की थ्रिलर कॉमेडी होगी। फिल्‍म में ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे। डायरेक्‍टर आकाश भाटिया की यह फिल्‍म 29 जनवरी 2021 को रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें- सलमान खान एन्जॉय कर रहे मॉनसून, बॉडीगार्ड शेरा ने शेयर किया मालिक का वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये