‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में पहुंचा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

1 min


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने दर्शकों के प्यार से एक और कामयाबी के पायदान को छू लिया है। हमेशा अपने एपिसोड के माध्यम से दर्शकों में समाज से जुड़े मुद्दों को बड़े ही आसान और हल्के फुल्के तरीके से पहुंचाता है। इस शो के हर एक एपिसोड से दर्शकों के घरों में हंसी के ठहाके लगते हैं। इस शो को देश के प्रधानमंत्री ने सफाई अभियान से जोड़ा, दर्शकों का यह एक पसंदीदा शो है जिसने अब तक 1900 से अधिक एपिसोड और वो भी अच्छी टीआरपी के साथ बनाये हैं क्योंकि यह एक साफ सुथरा रोज प्रसारित होने वाला हास्य धारावाहिक है।

अब इस शो ने एक और महत्वपूर्ण कामयाबी हासिल कर ली है। ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को सबसे लंबे चलने वाले हास्य धारावाहिक के रूप में स्वीकार किया है।

Limca Book of Records - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

इस पर निर्माता असित कुमार मोदी का कहना है कि “हमारे शो के प्रसारण की शुरुआत 28 जुलाई 2008 को हुई थी जबकि उस समय काफी लोग इस शो के कॉन्सेप्ट के विपरीत थे मगर मुझे और मेरी टीम को इस शो पर पूरा भरोसा था कि एक दिन हम कामयाबी के पायदान पर बैठेंगे। आज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने घर घर में अपनी एक अलग जगह बना ली है। ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में सबसे लम्बे चलने वाले शो में नाम दर्ज होने से यह बात तय है कि दर्शकों का प्यार हमें लगातार मिलता जा रहा है, नहीं तो कोई भी शो अच्छी टीआरपी के साथ इतने दिनों तक नहीं खड़ा रहा सकता। मैं चैनल सब टीवी का धन्यवाद करना चाहूंगा कि उन्होंने मेरे कॉन्सेप्ट को समझा और मुझ पर अपना भरोसा दिखाया।

SHARE

Mayapuri