जानें क्यों सोशल मीडिया पर Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स को सुनाई जा रही है खरी खोटी…

1 min


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मकर्स ने मांगी मोहलत तो फूट पड़ा लोगों का गुस्सा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा कॉमेडी शो है दो लगभग 12 सालों से लगातार चल रहा है। टीआरपी में नंबर वन ये शो दर्शकों को खूब पसंद आता है। जेठा लाल और अय्यर की आपसी नोक झोंक हो या फिर भिड़े और सोढ़ी का प्यार, टप्पू की सेना की मस्ती से लेकर भिड़े की टेंशन तक सब कुछ लोगों को गुदगुदाने पर मजबूर कर देता है। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

मेकर्स को मोहलत मांगना पड़ा भारी

दरअसल, हुआ यूं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मकर्स असित कुमार मोदी ने बीएमसी मुंबई और महाराष्ट्र सीएमओ को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होने लिखा ‘सर जारी किए गए इन सर्कुलर्स पर कुछ समझ नहीं आ रहा है। अचानक ही हमें फिल्म सिटी में शूट करने से मना कर दिया गया है। कोई शूट नहीं करने दे रहा। सेट पर हाइजीन रखने के लिए हम सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं और बेहद छोटी यूनिट के साथ काम कर रहे हैं। सर प्लीज हमें कल (18 मार्च) तक शूटिंग करने की इजाजत दे दें।’ बस असित कुमार मोदी ने ये ट्वीट किया तो लोग उन पर बरस पड़े।

लोगों ने सुनाई खरी खोटी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Source – MX Player

असिल कुमार मोदी के इस ट्वीट पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स ने कहा कि उनके लिए रुपया सबसे बड़ा है। तो वहीं एक यूज़र ने असित कुमार मोदी को टैग करते हुए लिखा कि उन्हें सबसे पहले अपने लोगों और युनिट का ध्यान रखना चाहिए।

क्या जारी हुआ है आदेश

आपको बता दें कि पूरे देश में अब तक कोरोनावायरस के 125 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं। महाराष्ट्र में एक व्यक्ति समेत देश भर में 3 लोगों की मौत भी हो चुकी है। ऐसे में हर संभव ज़रूरी कदम उठाए जा रहे हैं। स्कूल, कॉलेज के साथ-साथ सिनेमाघर भी बंद कर दिए गए हैं। सिर्फ सिनेमाघर ही बंद नहीं किए गए हैं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री ठप पड़ गई है। सभी फिल्मों, टीवी सीरीयल और वेब सीरीज़ की शूटिंग रोक दी गई है। तो कई इवेंट भी रद्द कर दिए गए। सरकार ने 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया है। इस बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने 18 मार्च तक शूटिंग की इजाज़त मांगी तो सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराज़गी जताई।

और पढ़ेंः सब टीवी पर बढ़ेगी महिला प्रधान धारावाहिकों की संख्या


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये