तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब सुनैना फौजदार निभाएंगी ‘अंजलि मेहता’ का रोल

1 min


तारक मेहता सुनैना फौजदार

तारक मेहता शो में सुनैना फौजदार निभाएंगी अंजलि का किरदार

टीवी का पॉप्युलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से शुरू चुका है। लेकिन, तबसे लगातार शो से जुड़ी कुछ ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जिन्हें जानकर शो के फैन्स को जरूर बुरा लग सकता है। दरअसल, शो से गुरचरण सिंह के अलविदा कहने के बाद अब खबर आई है कि शो की अंजलि मेहता का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस नेहा मेहता ने भी ये शो छोड़ दिया है। इसके साथ ही ये भी खबर है कि मेकर्स ने शो के लिए नई अंजलि मेहता भी ढूंढ ली है। खबर है कि तारक मेहता शो में टीवी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार, अंजलि यानि नेहा को रिप्लेस करने जा रही हैं।

इसी हफ्ते शूटिंग शुरू करेंगी सुनैना

खबरें तो ये भी हैं कि वो इसी हफ्ते से शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। पिछले 12 सालों से अंजलि के रूप में दर्शकों के दिल में बस चुकी नेहा का अब यूं शो को छोड़ना किसी को भी अच्छा नहीं लग रहा है। लेकिन, मेकर्स ने अभी तक ये नहीं बताया है कि आखिर क्यों नेहा ने 12 साल इस शो से अलग होने का फैसला लिया। वैसे सुनैना फौजदार की बात करें, तो वो भी एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई टीवी शोज में बेहतरीन काम किया है। आपको बता दें कि लेफ्ट राइट लेफ्ट से लेकर बेलन वाली बहू तक उन्होंने कई सीरियल में काम किया है। अब तारक मेहता की अंजलि के रोल में लोग सुनैना फौजदार को कितना पसंद करते हैं, ये तो वक्त ही बताएगा।

गुरुचरण सिंह ने भी शो छोड़ा

इसके अलावा सीरियल में सोढ़ी के रूप में सभी से रूबरू होने वाले गुरुचरण सिंह ने भी शो छोड़ दिया है। जानकारी के मुताबिक, बलविंदर सिंह सूरी ने उन्हें रिप्लेस किया है। आपको बता दें कि ये दूसरा मौका है जब गुरुचरण सिंह ने शो छोड़ा है। कुछ साल पहले भी उन्होंने इस शो से दूरी बनाई थी। लेकिन तब मेकर्स के मनाने के बाद वे वापस आ गए थे।

ये भी पढ़ें- एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव ? बेटे ने किया स्पष्ट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये