तारक मेहता के दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल की इंस्टाग्राम पर एंट्री, फैंस से की ये अपील

1 min


दिलीप जोशी जेठालाल

दिलीप जोशी यानी जेठालाल ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल फैंस के बीच काफी पॉप्युलर हैं। हाल ही में दिलीप जोशी यानी जेठालाल ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है। बता दें, कि जेठालाल अभी तक इंस्टाग्राम पर नहीं थे, लेकिन अब उन्होंने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एंट्री की है। दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने 25 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की और पहले ही दिन इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए। अपनी पहली पोस्ट में दिलीप जोशी ने मां और भाई के साथ खुशी के पल को एंजॉय करते हुए फोटो शेयर की है।

लोगों से की खास अपील

लेकिन, दिलीप जोशी के इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही उनके नाम से कई फेक अकाउंट्स भी बनाए जाने लगे। जो कि दिलीप की ही ओर से शेयर की गई फोटोज को इन फेक अकाउंट्स से शेयर कर रहे हैं। इस बात से दिलीप जोशी काफी परेशान हैं और उन्होंने उन लोगों से खास अपील करते हुए कहा कि वो ऐसा न करें।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के फैले संक्रमण की वजह से टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन, हाल ही में मिली शूटिंग करने की इजाजत के साथ ही शो की शूटिंग दोबारा से शुरू कर दी गई है। बता दें कि शो के कास्ट और क्रू ने हाल ही में शो की शूटिंग फिर से शुरू की है, पूरी टीम सुरक्षा और सावधानियों और मानदंडों का ध्यान रख रही है और नए एपिसोड्स पर विचार कर रही है। बीते दिनों एक्टर ने शूटिंग के दौरान होने वाली परेशानियों के बारे में बात करते हुए कहा, ”शूटिंग के दौरान हम मास्क नहीं पहन सकते, हम कलाकारों को बहुत खतरा है क्योंकि हमारे पास कोई विकल्प नहीं है।”

ये भी पढ़ें- क्या हिना खान हैं नागिन-5 की लीड एक्ट्रेस ? सामने आया टीजर

SHARE

Sangya Singh