‘इंडियन आइडल 10’ पर नीलांजना की सुरीली आवाज़ सुनकर तारक मेहता की आंखों में आंसू आ गए

1 min


Taarak-Mehta-ka-ooltah-chasmah.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

इंडियन आइडल 10 इस सप्ताहांत टेलीविज़न के सबसे ज्यादा प्यारे कॉमेडी शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की स्टारकास्ट के साथ और अधिक मनोरंजक होने का वादा करता है। इस कॉमेडी शो की टीम ने शीर्ष 7 प्रतियोगी से ‘तारक मेहता स्पेशल’ एपिसोड के लिए अपनी पसंद का गीत गवाया। इंडियन आइडल प्रतियोगी नीलांजना रे ने शीर्षक चरित्र तारक मेहता के अनुरोध पर प्रसिद्ध गीत ‘मेरा कुछ सामान’ का एक भावपूर्ण प्रदर्शन दिया। इस कोकिला की जादुई मीठी आवाज ने जजों, मेहमानों और दर्शकों समेत सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कॉमेडी शो पर एक सशक्त आवाज़ के रूप में जाने वाले तारक मेहता ने गीत सुनकर काफी भावनात्मक महसूस किया और एक शेर के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।Neelanjana Ray

तारक मेहता ने फिर से नीलांजना से दिलबरू गाने का निवेदन किया और इस गीत पर नीलांजना की आवाज़ से उनकी और नेहा कक्कड़ की आंखें आंसू से भर गईं।

तारक मेहता ने कहा, “वास्तव में नीलांजना के गायन ने मुझे छुआ है। अपनी आवाज के माध्यम से किसी के दिल को छूना और जिस तरह से वह गा रही थी, वह अविश्वसनीय है। मैंने उनके गायन, उनकी आवाज़, उनकी मासूमियत को अपने दिल में महसूस किया। मैं यहां आकर वास्तव में खुश हूं।”Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma team on Indian Idol 10 (4)

शो में तारक की पत्नी अंजलि ने कहा कि नीलांजना उनके साथ गोकुलधम सोसायटी में उनकी बेटी के रूप में वापस जा सकती हैं क्योंकि वह एक सुंदर आवाज़ वाली प्यारी लड़की है।

रेट्रो स्पेशल एपिसोड देखिए, इस शनिवार और रविवार, रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये