तारक मेहता की दिशा वकानी और गुरुचरण सिंह स्टार भारत के अपकमिंग नॉन फिक्शन शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ होंगे हिस्सा

1 min


स्टार भारत के नए शो ‘गैंग्स ऑफ़ फिल्मिस्तान’ ने पहले ही दर्शकों के बीच खूब चर्चा बटोर ली है।शो के निर्माताओं ने इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसलिए तो वह इसके लिए सर्वश्रेष्ठ स्टार कास्ट का चुनाव कर रहे हैं ।

खबर है कि तारक मेहता कि दीशा वकानी और गुरुचरण सिंह को स्टार भारत के अपकमिंग नॉन फिक्शन शो का हिस्सा बनाने के लिए अप्रोच किया गया है।

वैसे आपको बता दूं कि ये दोनों सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो का हिस्सा रहे हैं, जिसने लगभग एक दशक तक दर्शकों का मनोरंजन किया है। दिशा वकानी और गुरुचरण सिंह इससे पहले कभी भी एक नॉन -फिक्शन शो का हिस्सा नहीं रहे हैंइस शो का हिस्सा बनना निश्चित रूप से फैन्स और दर्शक दोनों के लिए एक नया अनुभव होगा।

हाल ही में हुए रिसेंट शो के एक्ज़िट ने उनके लिए इस कॉमेडी शो की मैगनम स्टार कास्ट में शामिल होने के दरवाजे खोल दिए हैं।लोगों के जीवन में खुशी लाने वाले उनके पसंदीदा कलाकारों कि एंट्री से दर्शक निश्चित रूप से बहुत खुश और उत्साहितहोंगे।

अभिनय की बात करें तो दिशा और गुरूचरण सिंह दोनों को उनके अभिनय के लिए पहचाना जाता है और आसानी से अपने किरदार में उतरकर खुदको पेश करते हैं। को स्टार्स के साथ उनकी कॉमेडी टाइमिंग कुछ ऐसी रही, जो दर्शकों कोसबसे ज्यादा पसंद आई।

निश्चित रूप से शो में उनका जुड़ाव कुछ ऐसा है, जिसे हर कोई देखना चाह रहा है इसके अलावा और भी रोमांचक खबरें हैं जो इस शो को लेकर आ रही हैं। फिलहाल यह दिशा और गुरुचरण के प्रसंशकों को खुश करने का क्षण है


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये