तबस्सुम ‘महा-खुश’ पोती खुशी गोविल ने शुरू की अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी

1 min


बेहद खूबसूरत बहु-प्रतिभाशाली खुशी गोविल अपनी अनुभवी प्रतिष्ठित अभिनेत्री और टीवी शो होस्ट-दादी तबस्सुम की पारंपरिक विरासत को पूरी लगन से आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक ’मेंटर’ और ’लाइव-शो-इंप्रेसारियो’ के रूप में बहुमुखी, उत्साही तबस्सुम ने बॉलीवुड में बड़ी संख्या में नई होनहार प्रतिभाओं को खोजा और लॉन्च किया है। मीडिया ने प्देपकम ।हम का एक स्टार-स्टड लॉन्च देखा – भारत के प्रमुख नए मीडिया नेटवर्क, मिस मालिनी एंटरटेनमेंट का एकदम नया टैलेंट मैनेजमेंट वर्टिकल, द गेम पलासियो, बांद्रा में गतिशील ख़ुशी गोविल द्वारा संचालित किया जाएगा। चैतन्य पडुकोण

मीडिया और मनोरंजन उद्योग के ’कौन क्या है’ इस रोमांचक नए वर्टिकल के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए, जो देश की बढ़ती प्रतिभाओं, डिजिटल रचनाकारों, प्रभावितों और के पिघलने वाले बर्तन के लिए डिजिटल मनोरंजन में एक सनसनीखेज करियर का लॉन्च-पैड होगा। हस्तियां। इस कार्यक्रम में जन्नत जुबैर, करेनवीर बोहरा, अमृता खानविलकर, तीजे सिद्धू, ऐश्वर्या सखुजा, सोनाली सहगल, मलिष्का, श्रद्धा दास, अपूर्व अरोड़ा, मेल्विन लुइस, रोशेल राव, कीथ सिकेरा और अन्य जैसे प्रमुख नाम मौजूद थे।

लॉन्च के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए, ख़ुशी गोविल – एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, टैलेंट – मिस मालिनी एंटरटेनमेंट ने कहा, “मैं लॉन्च इवेंट की सफलता से रोमांचित हूं, और मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने इसे संभव बनाया। खोज के योग्य डिजिटल प्रतिभा को बढ़ावा देना, बढ़ावा देना और जश्न मनाना हमेशा से एक सपना रहा है। प्देपकम ।हम के सफल लॉन्च के साथ, हम देश के डिजिटल कलाकारों को उच्च पहचान की दिशा में दिशा देने के अपने दृष्टिकोण को साकार करने के करीब एक कदम आगे हैं।

प्देपकम ।हम के सफल लॉन्च इवेंट पर टिप्पणी करते हुए, प्रतिष्ठित डिजिटल-मीडिया साम्राज्ञी मालिनी अग्रवाल – संस्थापक – मिस मालिनी एंटरटेनमेंट, ने कहा, “एक ऑन-ग्राउंड इवेंट में हमारे टैलेंट मैनेजमेंट वर्टिकल के सफल लॉन्च का जश्न मनाने में सक्षम होना बस रोमांचक है! एक या दो साल के कठिन लॉकडाउन के बाद, मैं एक ही छत के नीचे ऐसी असाधारण प्रतिभाशाली हस्तियों से मिलकर खुश हूं, और मैं प्देपकम ।हम के साथ उन महान ऊंचाईयों को देखने के लिए उत्सुक हूं जो उन्होंने हासिल की हैं!”

एक रोस्टर के साथ लॉन्च करना जिसमें शक्ति अरोड़ा, करणवीर बोहरा, अमृता खानविलकर, कुशाल टंडन, श्रिया जैन, न्यारा बनर्जी, आर्य वोरा, तीजे सिद्धू, विधुश्री आर्य, बेला और वियना, ऐश्वर्या सखुजा, अभिषेक बनर्जी, अभिषेक बजाज जैसे जाने-माने नाम शामिल हैं। , विवेक धाधा, मालिनी अग्रवाल, एलिना ह्सुंग, करिश्मा गोविल और जिया वेनेसा स्नो; प्देपकम ।हम नई उभरती घरेलू डिजिटल प्रतिभाओं को पोषित करने और उन्हें रणनीतिक मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए काम करेगा।

उत्साहित गतिशील होशंग गोविल, “मेरी माँ तबस्सुम, मेरी पत्नी हेमाली गोविल और मैं अपनी बेटी ख़ुशी गोविल के इस नए चुनौतीपूर्ण कार्य से बहुत खुश हैं। दुर्भाग्य से, तबस्सुम-जी वास्तविक कारणों से भव्य-लॉन्च-कार्यक्रम में शामिल होने में असमर्थ थीं, लेकिन उन्होंने खुशी पर अपना आशीर्वाद बरसाया है। बेशक मैं वहां मौजूद था और मेरी प्रतिभावान बेटियों खुशी और करिश्मा दोनों के लिए मेरा आशीर्वाद हमेशा बना रहता है।“ 1985) उनकी प्रख्यात मां तबस्सुम द्वारा निर्देशित। दिलचस्प बात यह है कि ख़ुशी (इसी तरह वह अपना नाम लिखती थी) ने इस (2009) फिल्म ’हम फिर मिले ना मिले’ में रोमांटिक लीड के रूप में भी काम किया है।

विपुल तबस्सुम (जिसकी ट्रेंडिंग बहुत लोकप्रिय सूचनात्मक बॉलीवुड-केंद्रित ल्वनज्नइम चैनल श्रृंखला ’तबस्सुम टॉकीज’ जिसे वह नियमित रूप से होस्ट करती है) ने एक विशेष संदेश में कहा, “असल से सूद ज्यादा प्यारा होता है। मुझे आज बहुत गर्व की बात है कि खुशी गोविल, मेरी पोती प्देपकम ।हम का नेतृत्व कर रही हैं। और मेरी छोटी पोती करिश्मा गोविल (जिन्हें इंस्टाग्राम पर /ेवनसऋांतप के नाम से भी जाना जाता है) मिसमालिनी ट्रेंडिंग वर्टिकल का नेतृत्व कर रही हैं।

विशेष रूप से बोलते हुए होशंग बेहद खुश लग रहे थे, उन्होंने कहा, “मेरी पत्नी हेमाली गोविल और मैं आज बेहद गर्वित माता-पिता हैं और हमारी दोनों बेटियां डिजिटल उद्योग में तेजी से बढ़ रही हैं और हम उनके लिए खुश नहीं हो सकते। और निश्चित रूप से, हम अपने परिवार को आशीर्वाद देने के लिए भगवान के बहुत आभारी हैं।”

 


Mayapuri