‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के सुपर फिनाले में बाजी पलटेगी

1 min


भारत के पसंदीदा डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ ने देश भर से आए सबसे उत्कृष्ट किड्स डांसिंग प्रतिभाओं के साथ एक बार फिर से सबके दिलों में जगह बना ली है और पूरे देश को हिला दिया है। भारत के जादूई डांसिंग प्रतिभा के लिए की गई यह देशव्यापी खोज अपने सुपर फिनाले पर पहुंच गई है। यह फिनाले सुपर परफॉर्मेंस, सुपर म्यूजिक और सुपर फन से भरपूर होगा! सुपर जजों शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ इसमें शामिल होंगे वरुण धवन। जो बाज इस सुपर फिनाले को बिल्कुल अलग बनाएगी, वह यह है कि इस बार, दर्शक जज बन जाएंगे और जज बनेंगे दर्शक। इस तबदीली की स्थिति में, दर्शक अपने पसंदीदा प्रतिस्पर्धियों के लिए लाइव वोट कर सकते हैं।

24 मार्च को जब टेलीविजन पर इस फिनाले को प्रसारित किया जाएगा, तब दर्शक सोनी लिव ऐप का इस्तेमाल करके लाइव वोट कर सकते हैं। इसे लेकर अनोखा पहलू यह होगा कि दर्शक पूरे शो के दौरान वोटिंग के परिणाम देखकर यह जान सकते हैं कि उनका पसंदीदा प्रतियोगी कितनी दूर तलक जा रहा है।

प्रतियोगियों के अपने सुपर गुरुओं के साथ अपने समर्पण और परफॉर्मेंस से सप्ताह दर सप्ताह लोगों को प्रभावित करने के बाद, ‘मैजिक मेहनत में है’ के मंत्र को सच साबित करते हुए, सुपर डांसर चैप्टर अपने फिनाले तक पहुंच गया है। देहरादून के आकाश थापा, असम के बिशाल शर्मा, कानपुर के रितिक दिवाकर और पानीपत की वैष्णवी प्रजापति सफलतापूर्वक सुपर फिनाले तक पहुंच गए हैं और विजेता का ताज पहनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Vaishnavi Prajapati with Guru Manan

कानपुर के 10 साल के रितिक दिवाकर सबसे ऊर्जावान और चार्मिंग युवा लड़कों में से एक हैं, जो अपने डांस की बात आने पर काफी बहुमुखी और जटिल हैं। ‘रितिक का ट्विस्टर’ और ‘रितिक का चक्रव्यूह’ उनके सबसे यूनिक सुपर मूव्स जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने अपने सुपर गुरु — प्रतीक उटेकर के मार्गदर्शन में कई डांस फार्म्स में महारत हासिल की है।

Ritik Diwaker with Guru Pratik Utekar

पानीपत की यह 5 साल की नन्ही लड़की वैष्णवी प्रजा​पति ‘छोटा पटाखा लेकिन बड़ा धमाका!’ के रूप में प्रसिद्ध है। इस शो की सबसे छोटी उम्र की प्रतियोगी होने के नाते, उन्होंने जजों पर एक खस प्रभाव छोड़ा और साथ ही अव्वल भी रहीं क्योंकि जब इस तथ्य को जाकर आश्चर्यचकित रह गए कि उनके डांस ट्रेनर एक विकलांग व्यक्ति थे और चल नहीं सकते थे। वह अपने सुपर गुरु — मनन के मार्गदर्शन में एक बेहतरीन डांसर बन गई हैं!

Akash Thapa

देहरादून से 12 साल के आकाश थापा, नटखट और चंचल हैं। इस शो में उन्हें दिए गए डांस के औपचारिक प्रशिक्षण ने उनकी स्वाभाविक प्रतिभा को ही निखारा है। वह एक विनोदशील नन्हें मसखरे और सब लोगों में सबसे नटखट हैं। शिल्पा शेट्टी ‘शिकायत पेटी’ की शुरुआत की थी जिसमें हर कोई अपनी शिकायत जमा कर सकता है और हर हफ्ते उनकी परफॉर्मेंस के बाद वह उन शिकायतों को जांचती हैं। उनका मार्गदर्शन सुपर गुरु — विवेक चाचेड़े ने किया है।

Contestant Akash Thapa with Guru Vivek Chachere

असम से 12 साल के बिशाल शर्मा एक बहुत ही प्यारे इंसान हैं। इस डायनेमिक डांसर के आसपास रहने से भी कोई उदासी वाला पल नहीं आता है। लोग उन्हें हमेशा ही हंसते हुए और अपने दोस्तों के साथ गपशप करते हुए देखेंगे। वह काफी जिज्ञासु और चौकस भी हैं। उन्होंने अपने अभ्यास का समय बढ़ाया था और कंटेम्पररी, हिप—हॉप और कई अन्य स्टाइल्स भी सीखी थी। उनका मार्गदर्शन सुपर गुरु — वैभव घुगे ने किया है।

Contestant Bishal Sharma with Guru Vaibhav Ghuge

इन शीर्ष 4 प्रतियोगियों आकाश थापा, बिशाल शर्मा, रितिक दिवाकर और वैष्णवी प्रजापति में से, कौन होगा भारत का अगला डांस का कल ?’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये