विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म Khufiya में नज़र आएंगी तब्बू, अली फजल, वामिका गब्बी और आशीष विद्यार्थी

1 min


Khufiya

फिल्म हैदर के बाद, अभिनेत्री तब्बू मशहूर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के साथ उनकी नई फिल्म ‘खुफिया’ में फिर से काम करने के लिए तैयार हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अमर भूषण के एक जासूसी उपन्यास ‘एस्केप टू नोव्हेयर’ पर आधारित, जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘खुफिया’ में अली फजल, वामिका गब्बी और आशीष विद्यार्थी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

विशाल भारद्वाज के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित होकर तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “सिर्फ रोमांच की उम्मीद नहीं है। #खुफिया के लिए @vishalrbhardwaj के साथ फिर से जुड़ने की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं। बहुत जल्द @netflix_in पर आ रही है।”

उन्होंने ये भी कहा कि “खुफिया एक तरह का एक प्रोजेक्ट है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इस मनोरंजक जासूसी थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। हमेशा की तरह, वीबी (विशाल भारद्वाज) के साथ फिर से काम करना खुशी की बात है, और घर वापसी जैसा महसूस होता है।”

अली फज़ल ने भी इंस्टाग्राम पर अपडेट शेयर किया, “थ्रिलर की अपनी परिभाषा को फिर से परिभाषित करना। @vishalrbhardwaj के अलावा किसी और के साथ मनोरंजक सवारी के लिए तैयार हो जाओ। पेश है #खुफिया, बहुत जल्द केवल @netflix_in पर आ रहा है!”

‘खुफिया’ एक रॉ ऑपरेटिव कृष्णा मेहरा की कहानी है, जिसे भारत के डिफेंस सिकरेट का पता लगाने का काम सौंपा गया है।

तब्बू के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म भूल भूलिया 2 में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा लीड रोल में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दिखेंगी।

SHARE

Pragati Raj