अजय देवगन के साथ काम करने पर बोली तब्बू, कहां- भरोसेमंद कलाकारों में से एक हैं।

1 min


बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आजकल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’  में बिजी है। उनकी यह फिल्म आने से पहले हि काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में अजय के साथ तब्बू  भी लीड रोल में है। वेसे तो तब्बू ने अजय देवगन के साथ कई फिल्मों जैसे  ‘हकीकत‘, ‘तक्षक‘, ‘द्दश्यम’ और ‘गोलमाल अगेन’ में काम किया है।

Image may contain: 3 people, outdoor and text

Image may contain: 3 people, text

वही हाल ही में जब  तब्बू  से अजय देवगन से काम करने को लेकर पूछा गया तो तब्बू  ने कहा है कि उन्हें अजय देवगन के साथ काम करना पसंद है। तब्बू के अनुसार अजय बॉलीवुड के सबसे ज्यादा भरोसेमंद कलाकारों में से एक हैं। तब्बू ने कहा, ‘‘मैं अजय को वर्षों से जानती हूं, एक इंसान के तौर पर वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं जो कि किसी भी शख्स के बारे में बताने के लिए काफी है।” तब्बू ने आगे कहा ‘‘उनका करियर ग्राफ शानदार है, वह न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं, बल्कि अच्छे निर्माता और निर्देशक भी हैं। मैं हमेशा से उन्हें एक ऐसे इंसान के तौर पर जानती हूं, जिन पर अभिनेता बनने से पहले, फिल्मों का निर्देशन करने का जुनून सवार रहता है।”

Image result for ajay devgan with tabu

बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन  और तब्बू के अलावा रकुलप्रीत भी नजर आएंगे। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। जो लोगो को बेहद पसंद आया है। फिल्म में अजय देवगन का किरदार एक शादी शुदा शख्स का है। जिसको अपने से 26 साल की छोटी लड़की से प्यार होता है। ‘दे दे प्यार दे’ में तब्बू का किरदार अजय देवगन की पत्नी का है और रकुलप्रीत 26 साल की छोटी लड़की का किरदार निभा रही है। फिल्म में अजय के कैरेक्टर का नाम आशीष होता है। फिल्म को डायरेक्ट किया है अकीव अली ने जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर है- लव फिल्म्स और टीसीरीज। फिल्म 17 मई को पर्दे पर आएगी।

Related image

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये