Tahir Raj Bhasin ने मनाली में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है

1 min


Tahir Raj Bhasin

अभिनेता Tahir Raj Bhasin ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया। इसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

उन्होंने अपने कोरोना डोज मनाली में लिया  जहां वह एक आगामी असाइनमेंट की शूटिंग कर रहे थे। ताहिर ने वैक्सीन सेंटर से तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। एक तस्वीर में वह अपना शॉट लेते दिख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वो वैक्सीन सेंटर के बाहर इंतजार कर रहे हैं।

साथ ही Tahir Raj Bhasin ने कैप्शन भी लिखा- “मनाली के आउटस्कर्ट में एक गांव है-जगतसुख। मैं यहां वैक्सीन सेंटर के बाहर अपनी बारी का इंतजार कर रहा हूं जहां पाइन उड की खूशबू आ रही है। यहां मैं अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहा हूं जब लॉकडाउन अनाउंस किया गया था। 11:01 मिनट पर मैं कोविडसिल्ड का पहला जेब लेने में कामयाब रहा।“

उन्होंने आगे कहा- “मैं उन साइन्टिफिक दिमाग का शुक्रियाअदा करना चाहता बूं और हेल्थ केयर वर्कर का जो अलग अलग जीलें में जाकर ये ध्यान दे रहे हैं कि सभी वैक्सीन लें। आने वाले कल के लिए।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता “लूप लापेटा” फिल्मों में दिखाई देंगे। लूप लापेटा 1998 की जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ की आधिकारिक रीमेक है, जिसे टॉम टाइकवर ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये