ताहिरा कश्यप खुराना की पांचवीं किताब ‘द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ का विमोचन

1 min


ताहिरा कश्यप खुराना ने अपने जीवन के अनफ़िल्टर्ड, हैरतंगेज और संबंधित अनुभवों को सबसे स्पष्ट और प्रफुल्लित करने वाले तरीके से प्रकट करते हुए अपनी नवीनतम पुस्तक ‘द 7 सिन्स ऑफ़ बीइंग ए मदर’ का अनावरण किया।

ताहिरा कश्यप खुराना ने अपने जीवन के व्यक्तिगत, अंतरंग और शर्मनाक विवरणों का खुलासा करते हुए अपने जीवन के विभिन्न उदाहरणों का एक दिलचस्प परीक्षण पेश किया, जो आपको हसांते हुए फर्श पर लुढ़का सकते है!

ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी किताब के विमोचन की घोषणा करते हुए कहा, “it’s a crazy crazy one, एक बार फिर अनफ़िल्टर्ड, रोमांचक किताब है। मुझे लगता है कि हर दिवाली मैंने अपने परिवार को शर्मिंदा करने का फैसला किया है, इस बार मुझे लगता है कि वे मुझसे उम्मीद छोड़ देंगेऔर मुझे हमेशा के लिए अस्वीकार कर देंगे। भले ही शीर्षक में माँ शब्द है, मुझे लगता है कि हर कोई इस क्रेजी किताब का आनंद ले सकता है।”

लेखक और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप खुराना ने संभवत: लॉकडाउन का सबसे ज्यादा फायदा उठाते हुए, अपने समय का अत्यधिक उपयोग करते हुए, काफी कुछ किया है।

पहले लॉकडाउन में ‘क्वारंटाइन राइटर’ ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब ‘द 12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन’ का विमोचन किया, उसके बाद नेटफ्लिक्स के एंथोलॉजी के लिए उनकी लघु फिल्म ‘क्वारंटाइन क्रश’, अब ताहिरा ने अपनी पांचवीं किताब ‘द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर’ जारी की है।

और वर्तमान में अपनी पहली फीचर फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ के लिए कमर कस रही हैं, जिसने हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी की है।

SHARE

Mayapuri