Tahira Kashyap ने अपनी शॉर्ट मूवी ‘पिन्नी’ का पहला पोस्टर किया शेयर, सास से प्रेरित है कहानी

1 min


2 साल बाद Tahira Kashyap ने की वापसी, पिन्नी का किया निर्देशन और लेखन दोनों

ताहिरा कश्यप(Tahira Kashyap) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ये फिल्मकार अब लंबे गैप के बाद अपने निर्देशन में बनी शॉर्ट मूवी पिन्नी के साथ दोबारा वापसी कर रही हैं। वहीं इस शॉर्ट फिल्म का लेखन भी ताहिरा कश्यप ने ही किया है। लेकिन इस फिल्म की जो सबसे खास बात है वो ये कि ये फिल्म ताहिरा कश्यप की सास पूनम खुराना से प्रेरित है। ये फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी। इससे 2 साल पहले ताहिरा ने टॉफी नाम की शॉर्ट मूवी का भी निर्देशन किया था।

क्या है इस शॉर्ट मूवी का स्टोरी प्लॉट?

ताहिरा कश्यप(Tahira Kashyap) ने अपनी शॉर्ट फिल्म ‘पिन्नी’ के बारे में जानकारी दी है। जिसके मुताबिक फिल्म की कहानी एक भारतीय गृहिणी के इर्द-गिर्द घूमती है, जोकि सबसे ज़्यादा अच्छी पिन्नी(Pinni) बनाती है। पिन्नी एक इंडियन स्वीट डिश है जिसे उत्तर भारत में बड़े चाव से खाया जाता है। ताहिरा ने बताया “मेरी सासू मां पूरे परिवार को एक साथ जोड़कर रखती है। वो बहुत अच्छी फैट फ्री पिन्नी बनाती है। इस फिल्म में मैंने उनसे ही प्रेरणा ली है, हालांकि कुछ फिक्शन भी जोड़ा गया है।  इस किरदार में जो मिठास है वह मेरी सास से आई है.”

नीना गुप्ता निभाएंगी लीड रोल

इस शॉर्ट मूवी में नीना गुप्ता मुख्य किरदार में नज़र आएंगी। जबकि शिशिर शर्मा उनके पति का रोल निभाते नज़र आएंगे। नीना गुप्ता जो किरदार इस फिल्म में निभाने जा रही हैं, वो ताहिरा कश्यप(Tahira Kashyap) की सास की तरह ही फिल्म में सबसे अच्छी पिन्नी बनाते हुए नज़र आएगा। हाल ही में ताहिरा ने नीना गुप्ता की तारीफ करते हुए कहा था, “नीना जी के साथ काम करने का यह बड़ा अनुभव था। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं। वह इतने लंबे समय से बॉलीवुड जगत में हैं और अपने करियर में उन्होंने जिस तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, उसे देखकर यह आश्चर्यजनक लगता है। और अब वह मेरी फिल्म ‘पिन्नी’ में सुधा के किरदार को और ऊपर ले गई हैं.”

ताहिरा ने अपने इंस्टा पर शेयर किया पोस्टर

ताहिरा कश्यप(Tahira Kashyap) ने अब इस फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर कर दिया है। जिसमें नीना गुप्ता ढेर सारे पिन्नी के डब्बों के सामने खड़ी नज़र आ रही हैं। साथ ही ताहिरा ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – खाने के प्रति जुनून जारी है। टॉफी के बाद अब कुछ खट्टे-मीठे कैलोरी के साथ आ रही है पिन्नी।

19 फरवरी को होगी रिलीज़

ताहिरा कश्यप(Tahira Kashyap) की ये फिल्म 19 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। वहीं इसके अलावा उनके पति और अभिनेता आयुष्मान खुराना भी जल्द शुभ मंगल ज्यादा सावधान(Shubh Mangal Jyada Savdhan) में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ये फिल्म होमोसेक्सुअलिटी के विषय पर आधारित है लेकिन इतने गंभीर मुद्दे को कॉमिक अंदाज़ में दिखाने की कोशिश की गई है।

और पढ़ेंः #MeToo आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने सुनाई आपबीती, कहा- रिश्तेदार ने किया सेक्सुअली हैरेस

SHARE