कोरोना की दूसरी लहर के बीच दिखा ताहिरा कश्यप का जबरदस्त जज़्बा

1 min


 कोरोना की दूसरी लहर के बीच दिखा ताहिरा कश्यप का जबरदस्त जज़्बा। लोगों से की अपील कि आगे आये और मदद करें !
कोरोना महामारी के इस दलदल में हर कोई फंसते जा रहा हैं। जो बच गया वो जी गया और जो फंस गया वो काम से गया। सांसो की भीख मांगती हुई जिंदगियां भी उम्मीद हार चुकी हैं कि अब क्या होगा । ताहिरा कश्यप भी कोरोना की दूसरी लहर से घबरा गई हैं लेकिन अपने अंदर की शक्ति और सकारात्मकता के सहारे ताहिरा , लोगों को आशा की किरण दे रही हैं। एक ऐसी उम्मीद दे रही हैं जो इस दर्दनाक स्थिति में मन की शांति का सहारा बन सके। Jyothi Venkatesh
जी हां, सोशल मीडिया पर हाल ही में ताहिरा ने बहुत ही इमोशनल वीडियो शेयर किया जहां वो बता रही हैं कि ” हमारे अंदर ही ऐसी शक्ति हैं जो सब बदल सकती हैं चाहे कोई भी परिस्थिति हो। इस तरह से हाथ पर हाथ रखकर क्या होगा। क्या हम कहने के बजाय कुछ कर सकते हैं। क्या हम दर्द से गुजर रहे लोगों के बारें में बात न करके ,उनके लिए कुछ कर सकते हैं। अपने आप को हेल्पलेस समझना छोड़, क्या किसी की मदद कर सकते हैं।”
इसके अलावा ताहिरा ने कुछ वेरिफाइड यनजीओ के लिस्ट भी शामिल की है,जहाँ पर जाकर लोग अपना कॉन्ट्रिब्यूशन कर सकते हैं। ताहिरा कहती हैं कि “जो लोग अगर कुछ आर्थिक योगदान न कर पाए वो सोशल मीडिया के जरिये , मोबाइल फ़ोन के जरिये, या किसी भी मीडियम के जरिये जरूरत मंदो की मदद करें, जो लोगों को इस दर्द से उबरने में कारगर साबित होगी। हाल ही में आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप नें महाराष्ट्रा सीएम कोविड-19 रिलीफ फण्ड में एक अहम राशि भी दान दी थी।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये