जानें दीदी सारा अली खान से कैसे बात करते है तैमूर अली खान

1 min


सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म “केदारनाथ” के जरिये लॉन्च हो रही हैं। हालाँकि वह इस साल अपनी दो फिल्में लेकर आ रही हैं. ऐसे में वह मीडिया के सामने अपने फुल कॉन्फिडेंस के साथ नजर आती हैं. और मीडिया के सभी सवालों का जवाब खुल कर देती हैं।

मीडिया के कई सवालों के दौरान जब सारा अली खान से पूछा गया की करीना कपूर और उनके के बेटे तैमूर के साथ उनकी कितनी अच्छी बॉन्डिंग हैं? इसके जवाब में सारा ने माँ करीना कपूर खान को लेकर कहा कि “मैं करीना के प्रोफेशनलिज्म को बहुत पसंद करती हैं और वह घर पर मेरे पापा का भी खयाल रखती हैं और अपने बाहर के कामों को लेकर भी प्रोफ़ेशनल हैं और मैं उनसे वहीं बात सीखना चाहूंगी।”

आगे तैमूर के बारे में अपनी बॉन्डिंग को बताते हुए सारा ने कहा कि “तैमूर के साथ मेरी बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है और वह मेरे साथ काफी एंजॉय भी करते हैं।” साथ ही इस दौरान सारा ने यह राज भी खोला कि जब वह तैमूर से मिलती हैं तो उनके चेहरे पर स्माइल होती है और तैमूर उन्हें एक प्यारे नाम से पुकारते हैं और वह नाम है ‘गोल’।

जी हां तैमूर अली खान सारा को गोल कह कर पुकारते हैं, जबकि वह उनके भाई को भाई ही बोलते हैं. सारा कहती हैं “पता नहीं क्यों तैमूर मुझे गोल कहते हैं.” सारा आगे कहती हैं “तैमूर को क्योंकि फुटबॉल पसंद है तो यह संभव है कि वह मुझे फुटबॉल वाला गोल कहना चाहते होंगे या फिर प्यार से गोल कहते होंगे।” 

वही पापा सैफ़ अली खान को लेकर सारा ने कहा कि “मुझे लगता है कि उन्हें हिस्ट्री के बारे में सब कुछ पता है तो वह हिस्ट्री का ज्ञान पापा सैफ़ अली खान से लेना चाहेंगीl”

आगे जब सारा से पूछा गया कि पहले सैफ़ नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में आयें. ऐसे में उन्होंने पापा को कैसे मनाया? इस सवाल पर सारा ने कहा कि, “दो तीन साल पहले मैं पढ़ाई कर रही थी और मेरे पापा ने साफ कह रखा था कि पहले पढ़ाई खत्म करो, फिर एक्टिंग के बारे में सोचो लेकिन जब ‘केदारनाथ’ की स्क्रिप्ट मिली तो मैंने तय कर लिया था कि मैं इसका हिस्सा बनूंगीl” सारा ने आगे कहा मुझ पर फिल्म को लेकर किसी भी तरह का कोई प्रेशर नहीं हैं।

ख़ैर इन दिनों सारा अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri