अब आपके भी घर आ सकते हैं क्यूट तैमूर अली खान, मार्केट में आया ‘तैमूर सॉफ्ट टॉय’

1 min


Taimur-ali-khan.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड ऐक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान जबसे पैदा हुए हैं, तभी से वो बॉलीवुड के सबसे पॉप्युलर स्टारकिड बन गए हैं। तैमूर अक्सर अपनी क्यूटनेस की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। आए दिन उनकी प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अगर देखा जाए तो सैफ अली खान और करीना कपूर से ज्यादा अब उनके लाडले तैमूर की फैन फॉलोइंग है।

तैमूर अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत कर सभी के फेवरेट बन चुके हैं। जो भी तैमूर को एक बार देखता है, तो देखता ही रह जाता है। ख़ूबसूरत आंखें, घुंगराले ब्राउन बाल और उनका मासूम सा चेहरा इंटरनेट पर वायरल है। तैमूर को देखते ही ऐसा लगता है कि उसे अपनी बाहों में उठा लें। आपको बता दें कि तैमूर अब इतने पॉप्युलर और लोगों के पसंदीदा हो गए हैं कि मार्केट में तैमूर का हमशक्ल यानी तैमूर सॉफ्ट टॉय आ गया है।

आपको बता दें, कि हूबहू तैमूर से मिलता हुआ यह एक टॉय है जो इन दिनों मार्केट में ख़ूब बिक रहा है। इसे बनाने वाले ने तैमूर की क्यूटनेस को बहुत बारीकी से खिलौने के रूप में ढाला है। वही आंखें, वैसे ही बाल, वैसा ही मासूम सा चेहरा और कपड़े भी तैमूर जैसे ही पहनते हैं वैसे ही पहनाऐं हैं। पिछले कई दिनों से तैमूर के फ़ैन क्लब में इस टॉय की तस्वीर वायरल हो रही थी ।

बताया जा रहा है कि यह टॉय केरल के किसी मार्केट में मिल रहा है। इस टॉय को बहुत अच्छी तरह पैक किया है और इसे तैमूर का नाम भी दिया गया है। सभी जानते हैं कि करीना और सैफ दोनों ने ही तैमूर को कभी मीडिया से छुपाया नहीं बल्कि हमेशा उन्हें मीडिया आगे किया है और अब ये हाल है कि तैमूर बड़े प्यार से मीडिया फ़ोटोग्राफर्स को पहचानने लग गए हैं।

https://www.instagram.com/p/Bp94wuLgmIf/

फोटोज़ के लिए स्माइल देने, पोज़ देने और सभी को हंसते हुए देखना अब तैमूर सीख चुके हैं। करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि तैमूर को अब आदत है अपना नाम सुनने की। जैसे ही मीडिया फ़ोटोग्राफर्स उनका नाम लेते हैं तो वो ख़ुश हो जाते हैं। अभी वो बहुत छोटे हैं इसलिए जानते नहीं कि ये सभी उनकी तस्वीरें निकाल रहे हैं और यह बात भी सच है कि तैमूर हमसे भी बड़े स्टार है।

इतना ही नहीं, तैमूर की दादी यानि शर्मीला टैगोर ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि तैमूर बहुत ही पॉपुलर हैं और शायद उनसे भी ज्यादा। तैमूर पटौदी परिवार की हर पार्टी की शान होते हैं। इनकी कैंडिड तस्वीरें भी मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो जाती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये