‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में डॉ पुलकित की भूमिका निभाएंगे अभिनेता यश पंडित

1 min


स्टार प्लस की लोकप्रिय ड्रामा सीरीज़ ‘गुम है किसी के प्यार में‘ ने अपने लॉन्च के बाद से ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे।

इतना ही नहीं अपनी आकर्षक स्टोरीलाइन, कर्तव्यनिष्ठ कलाकार और क्रू की मदद के चलते या शो सभी टीवी शोज़ में 5 वां रैंक हासिल करने में कामयाब रहा है।

“मैं खुदको धन्य मानता हूं और इस किरदार को निभाने के लिए खुदको बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं” यश पंडित

Yash Pandit

दर्शकों के उत्साह को इसी प्रकार जारी रखने के लिए इस शो में एक नया किरदार प्रवेश ले रहा है। लोकप्रिय अभिनेता यश पंडित जल्द ही चव्हाण घराने के जीवन में अधिक मसाला और ड्रामा जोड़ते हुए दिखाई देंगे।

यश पंडित जल्द ही शो में डॉ पुलकित की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर हैं और देवयानी चव्हाण (मिताली नाग द्वारा अभिनीत किरदार) के पति हैं।

यश पंडित ने अपनी आगामी भूमिका की तैयारी के बारे में बात करते हुए बताया, “मैं खुदको धन्य मानता हूं और इस किरदार को निभाने के लिए खुदको बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं।

जब मुझे टेलीविजन पर वापस लौटना था, तो मुझे यह पता था कि उसके लिए मेरा किरदार कुछ अनोखा होना चाहिए और यह एक आदर्श किरदार है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और यह मेरे लिए यह मौका बिलकुल सही समय पर आया है।”

प्रतिभाशाली अभिनेता यश पंडित ने आगे बताया “इस किरदार के लिए, मैंने विशेष रूप से लोकप्रिय स्पेनिश वेब सिरीज मनी हेस्ट से अपने किरदार की बारीकियों को लिया है और अपने शिक्षकों और प्रोफेसरों से प्रेरणा ली है।

इस मेरे लुक में मेरे फैन्स और दर्शक थोड़ा बदलाव भी देख सकेंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरा स्वागत अपनी खुली बाँहों के साथ करेंगे जैसा कि उन्होंने हमेशा से किया है।”

ड्रामें से भरे ऐसे कई एपिसोड्स दर्शकों को जल्द ही देखने को मिलेंगे ‘गुम है किसी के प्यार में’ हर सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे केवल स्टार प्लस पर।

Yash Pandit


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये