बॉलीवुड के इस एक्टर के लिए अपनी ‘ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी” को तोड़ने के लिए तैयार Tamannaah Bhatia

1 min


Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia अपने स्वयंवर में इन बॉलीवुड स्टार्स को चाहती हैं देखना ?

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों स्वयंवर पर दिए अपने बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं ,उन्होंने ये ऐलान कर दिया है की अगर उनका स्वयंवर होता है तो वो किन 3 एक्टर्स को अपने स्वयंवर पर बुलाएंगी।

”ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी” को तोड़ सकती है

Hrithik roshan , vicky kaushal , prabhas

 

Source – Amazon

बाहुबली और बाहुबली 2 के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने काम से छाप छोड़ चुकी तमन्ना भाटिया(Tamannaah Bhatia)ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं। दरअसल हाल ही में तमन्ना भाटिया से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल पूछा गया कि अगर कभी उनका स्वयंवर हुआ तो वे कौन से ऐसे तीन सुपरस्टार हैं, जिन्हें वो अपने स्वयंवर में देखना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए तमन्ना ने कहा की वो अपने स्वयंवर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और प्रभास (Prabhas) को देखना चाहेंगी।आगे तमन्ना ने ये भी कहा की वो ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी को फॉलो करती हैं और उनके कॉन्ट्रेक्ट में भी ये लिखा हुआ है मगर ऋतिक रोशन के साथ अगर उनकी कोई फिल्म हुई तो वो इस पॉलिसी को तोड़ भी सकती हैं।

ऋतिक रोशन की है बड़ी फैन

Tamanna Bhatia , Hrithik Roshan

Source – Twitter

तमन्ना ने अपने और ऋतिक रोशन के साथ हुई मुलाकात के बारें में बताते हुए कहा – कहा कि ‘मैं कुछ समय पहले ऋतिक रोशन से मिली थी। दरअसल, मैं उनसे टकरा गई थी, मैंने कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं।आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा, ओके! इसके बाद वह चलते-चलते आगे बढ़ने लगे, फिर उन्होंने मुझे मुड़कर देखा और पूछा कि क्या आपको मेरे साथ एक फोटो क्लिक करानी है। मैंने कहा हां, मुझे पिक्चर लेनी है।’ तमन्ना और ऋतिक की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स :

Tamanna Bhatia

Source – Pinterest

बात करें वर्क फ्रंट की तो तमन्ना( Tamannaah Bhatia)अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Bole Chudiyan) में नजर आएंगी। फिल्म में तमन्ना के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लीड रोले में नजर आएंगे। साथ ही तमन्ना तेलुगु फिल्म ‘सीटीमार’ (Seetimaarr) में भी नजर आएंगी। ये दोनों फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

और पढ़े: इन 10 फिल्मों के पोस्टर्स में दिखी किसिंग करने की क्रिएटिविटी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये