‘तांडव’ वेब सीरीज पर विवाद! सैफ अली खान के घर के बाहर तैनात हुई पुलिस

1 min


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस सीरीज पर हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाया गया है। इस बीच सैफ अली खान और करीना कपूर के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार को पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस नजर आ रही है। सैफ ने अपने घर के पास एक नया घर खरीदा है। वीडियो में उनके कई स्टाफ मेंबर्स पुलिस की तैनाती के बीच सामानों को एक घर से दूसरे घर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

रामजी के फॉलोअर्स तो लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं

saif ali khan houseदरअसल, तांडव वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड में एक्टर जीशान अयूब भगवान शिव के कैरेक्टर में दिखते हैं। यह यूनिवर्सिटी के थिएटर का एक सीन है, जिसमें मंच संचालक उनसे पूछता है कि भोलेनाथ कुछ करिए। रामजी के फॉलोअर्स तो लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं। इस पर जीशान अयूब कहते हैं, क्या करूं अपनी प्रोफाइल पिक चेंज कर दूं।
इस पर मंच संचालक कहता है कि इससे कुछ नहीं होगा। आप कुछ अलग करिए। भारतीय जनता पार्टी के कई नेता ने सीरीज पर हिन्दुओं की धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगाते हुए सीरीज पर बैन लगाने की मांग की है। बीजेपी के एमएलए राम कदम ने घाटकोपर पुलिस स्टेशन में रविवार को वेब सीरीज के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज कराने के बाद राम कदम ने कहा, इस वेब सीरीज के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इसके अलावा बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर खत लिखकर तांडव वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग की है। police at saif house police at saif house
संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय
SHARE

Mayapuri