Tandav Trailer: सुनील ग्रोवर खेल रहे हैं सैफ से बड़ा गेम

1 min


Tandav

अमेज़न प्राइम की मचअवेटेड वेब सीरीज तांडव (Tandav) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस सीरीज को अली अब्बाज ज़फर ने डायरेक्ट किया है. तांडव एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है जिसमें मोहम्मद जीशान अय्यूब, डिंपल कपाड़िया, कृतिका कामरा, गौहर खान, सारा जेन डायस, सुनील ग्रोवर, डिनो मोरिया, अनूप सोनियां, कुमुद मिश्रा और संध्या मृदुल नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में दिखाया गया कि राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले एक्टर सैफ अली खान को प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद रहती है लेकिन ऐसा हो नहीं पता क्योंकि अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया उन्हें धमकी देती है की अगर वह चाहते है कि यह राज, राज ही रहे तो सैफ को अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट करना होगा कि #AnuradhaisaPM.

इसके बाद डिंपल कपाड़िया PM बन जाती है और गौहर खान के साथ इसका जश्न मनाती दिखाई देती हैं. इससे सैफ बोखला जाते है और डिंपल के खिलाफ षड्यंत्र रचना शुरू करते है.

इसके बाद ही एंट्री होती है अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जो अपने किरदार से आपको हैरान करने वाले है. वह सैफ अली खान के साथ खड़े नजर तो आ रहे है लेकिन उनके रोल से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी के तरफ से नहीं बल्कि अपना गेम खेल रहे हैं.

Dimple kapadia and Saif Ali Khan

अभिनेता मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा नजर आते हैं, जो स्टूडेंट पॉलिटिक्स का हिस्सा होते है जो अपनी पार्टी बनाकर इलेक्शन लड़ेंगे. अब शुरू होगा तांडव.

बात करें किरदारों की तो जितनी उम्मीद सैफ अली खान के किरदार से थी उनका किरदार ट्रेलर में उतना दमदार देखने को नहीं मिला. बल्कि ट्रेलर में जिन्होंने ऑडियंस का दिल जीता है वो डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर हैं.

वेब सीरीज Tandav को 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज किया जाएगा.

 

 

 

 

SHARE

Pragati Raj