Tanha Dil: 20 साल बाद अपने फेमस सॉन्ग का नया वर्जन लेकर आ रहे हैं सिंगर शान

1 min


Tanha Dil

बॉलीवुड के फेमस सिंगर शान अपने हिट गीत “तन्हा दिल” का एक नया वर्जन जारी करने के लिए तैयार हैं। ये गाना मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर केंद्रित होगा। यह ट्रैक पहली बार साल 2000 में रिलीज़ किया गया था और यंग लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था।

इस गाने के नए वर्जन के बारे में बताते हुए “कई सालो से मुझे कहा जा रहा था कि मैं मेरे सॉन्ग ‘तन्हा दिल’ को रिक्रिएट करूं। मैंने इसपर बहुत एक्सप्लोर किया कि मैं इसे कैसे अलग तरह से प्रोड्यूस करूं। मैं राम समपथ का धन्यवाद करना चाहता हूँ कि उन्होंने रियलाइज कराने में मदद की। मैं तन्हा दिल जैसा ओरिजिनल और आइकोनिक गाना दोबारा क्रिएट नहीं कर पाउंगा। लेकिन इस बीच मैंने एहसास किया कि मेडिकल डिप्रेशन के लिए अवेयर करने के लिए एक गाना बनाया है।  मैंने इसके सम्बंध में एक गाना लिखा है जिसमें फ्रेज तन्हा दिल, तन्हा सफर होगा जो इसके लिए परफेक्ट होगा।”

उन्होंने आगे लिखा- “तन्हा दिल तन्हा सफर एक ऐसा गाना है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। इसमें बहुत वक्त लगा है। लोग मेडिकल डिप्रेशन के बारे में अवेयर नहीं हैं। उन्हें समझने, स्वीकार करने और ठीक करने की आवश्कता है जैसे कि बाकि मेडिकल कंडिशन में होता है।”

अपनी बात पूरी करते हुए शान ने लिखा- “मेंटस हेल्थ एक लंबा और गहरा कंडिशन है जिससे डील करने की जरूरत है। लेकिन इस टनल के अंत में लाइट है। मैं बहुत खुश हूँ क्योंकि 20 साल बाद मैंने ये रियलाइज किया कि गाना तन्हा दिल तन्हा सफर रिलीज करने वाला हूँ एक ऐसे कारण की वजह से दो मेरे लिए बहुत प्रसनल है। मैं आशा करता हूँ कि मैं इस लड़ाई में योगदान के लायक हूँ। ”

SHARE

Pragati Raj