‘तान्हाजी’ में सैफ के साथ काम करने वाले धैर्य का ‘बावरा दिल’ से हुआ टेलिविजन डेब्यू

1 min


धैर्य

प्रतिभाशाली अभिनेता धैर्य घोलप ने बॉलीवुड की पिछले साल की सबसे बडी फिल्म तान्हाजी में डेब्यु किया था। तान्हाजी मालुसरे के बहादुर सिपाही के रूप में दिखे धैर्य ने फिल्म के खलनायक सैफ अली खान के साथ स्क्रिन स्पेस शेअर किया था। धैर्य इस फिल्म में उदय भान सिंह (सैफ अली खान)के हाथों शहीद हो जातें हैं।

अभिनेता धैर्य घोलप अब टेलिविजन डेब्यु कर रहें हैं। कलर्स का नया शो ‘बावरा दिल’ में धैर्य खलनायक की भुमिका में नजर आनेवाले हैं। धैर्य के अनुसार, उनका ‘सरकार’ यह किरदार सैफ अली खान के तान्हाजी के किरदार से प्रभावित हैं।

धैर्य कहतें हैं, “मैं हमेशा नकारात्मक किरदारों के प्रति आकर्षित होता रहा हूं। क्योंकि मुझे लगता हैं, नकारात्मक किरदार निभाते वक्त भावनाओं के कई शेड्स दिखाने का आपको मौका मिलता हैं। एक अभिनेता के तौर पर आपके लिए यह एक चुनौती होती हैं। मुझे ‘तान्हाजी’ का एक हिस्सा होने का मौका मिला था। जहाँ मैं, फिल्ममेकर ओम राउत के मार्गदर्शन में उदयभान के किरदार पर काम कर रहें सैफ अली खान को करीब से देख पाया था।”

धैर्य आगे कहतें हैं, “अपने करीयर के शुरूआत में हीं, मेरी नकारात्मक किरदार निभाने की तमन्ना पुरी हो रहीं हैं। इसके लिए मैं, अपने निर्माता निखिल शेठ और कल्याणी पाठारे का आभारी हूं।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये