मूवी तानाजी की इस एक्ट्रेस से मत लेना पंगा: किक बॉक्सिंग में है माहिर

1 min


मूवी तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़े है। मूवी ने अब तक 23 दिन में 250 करोड़ रुपए की कमाई की है। जिस तरह तानाजी कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ रही है उसी तरह मूवी में शिवाजी महाराज की पत्नी सोयराबाई की भूमिका में नज़र आने वाली अभिनेत्री Elakshi Gupta के कई राज़ खुल कर सामने आ रहे है।

Elakshi Gupta पेशे से एक डेंटल सर्जन है और पुणे में उनका खुद का क्लीनिक भी है, साथ ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है, जिसके बाद वे तन्हाजी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। जिसके लिए इलाक्षी ने काफी मेहनत की है। इलाक्षी अपने फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देती हैं और उसके साथ ही अपने आपको किस तरह से प्रोटेक्ट करना है उन्हें बखूबी मालूम है। इलाक्षी किक बॉक्सिंग में माहिर है, जिसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली है।

इलाक्षी का ये वीडियो देख आप भी अपने दाँतों तले उँगलियाँ चबा जायेंगे। एक हाथ से इलाक्षी अपने आप को किस तरह से प्रोटेक्ट कर रही है, ये उनके ट्रेनिंग के इस वीडियो से पता चलता है।

वीडियो में आप देख सकते है की किस तरह Elakshi Gupta एक हाथ से अपने ट्रेनर से लड़ते हुए उन्हें उठाकर ज़मीन पर पटक देती है।

और पढ़े: धोनी, विराट नही इस Cricketer की फैन है दिशा पाटनी, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

ये भी पढ़े: सूरज के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती हैं Hawa Singh की बायोपिक


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये