लगातार तीसरे हफ़्ते भी ‘Tanha ji ‘ की ताबड़तोड़ कमाई

1 min


‘Tanhaji ‘ अपने तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन देने में कामयाब रही

Tanhaji review, Tanhaji ratings, Tanhaji movie

10 जनवरी 2020 को अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने सिनेमाघर पर दस्तक दी थी। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो चुके हैं। फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ से थी। एक तरफ जहां तानाजी कलेक्शन के मुताबिक 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पूरा कर चुकी है तो वहीं दूसरी ओर दीपिका की छपाक 50 करोड़ के आसपास ही पहुंच पाई है। ध्यान रखने वाली बात ये है कि इस शुक्रवार दो और फिल्मों ने दस्तक दी, जिनमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ और कंगना रनौत की ‘पंगा’ है। फिर भी इस फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पे कायम है |

‘तानाजी’ ने पहले हफ्ते 118.91 करोड़ और दूसरे हफ्ते 78.54 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5.38 करोड़, शनिवार को 9.52 करोड़ और रविवार को 11.90 करोड़ का कलेक्शन किया है। 17 दिन में फिल्म ने 224.25 करोड़ जुटा लिए हैं। अनुमान है ‘तानाजी’ 250 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया है जबकि काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में हैं। सैफ अली खान निगेटिव किरादर में हैं उनके किरदार का नाम उदय भान होता है। फिल्म का कुल बजट 125 करोड़ है। इसका निर्देशन ओम राउत ने किया है। वहीं अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

अब बात करते हैं ‘तानाजी’ के साथ रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ की। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 35 करोड़ है जबकि इसका बजट 45 करोड़ है। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ और ‘पंगा’ के रिलीज होने के बाद ‘छपाक’ ज्यादातर सिनेमाघरों से उतर गई है। इस तरह ये अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है।एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की मुख्य भूमिका है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। जबकि फॉक्स स्टार स्टूडियोज, दीपिका और मेघना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

यह फिल्म दर्शको की उम्मीदों पे खरी उतरी है जहाँ आजकल बॉक्स ऑफिस पर मूवी का 2 हफ्ते के बाद टिक पाना मुश्किल हो जाता है वही तानाजी अच्छा प्रदर्शन कर रही है उम्मीद है की यह मूवी 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी |

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत अब बनेंगी एयरफोर्स पायलट

Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये