बन सकता है फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ का तीसरा भाग

1 min


फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में अभिनेता दीपक डोबरियाल ने अपनी हास्य अदायगी से दर्शकों को खूब हंसाया। इतना ही नहीं हाल ही में सम्पन्न हुए ‘टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवार्ड्स’ (टोइफा) में दीपक को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्यप्रद अभिनेता के पुरस्कार से भी नवाजा गया। वहीं अब दीपक का कहना है कि ‘तनु वेड्स मनु’ का तीसरा भाग बनाए जाने पर भी निर्माताओं द्वारा विचार किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपक का कहना है कि ‘तनु वेड्स मनु’ के निर्माताओं के साथ फिल्म का तीसरा भाग बनाने पर बातचीत चल रही है। लोगों को ये फिल्म बेहद पसंद आई और अब लोग फिल्म के तीसरे भाग की मांग कर रहे हैं और यह जरूर बनेगा।” साथ ही उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि वे इन दिनों फिल्म ‘ये कैसा खिलाड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं।

बता दें कि फिल्मकार आनंद एल राय की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में कंगना रनोट के साथ आर माधवन, दीपक डोबरियाल और जिमी शेरगिल भी अहम किरदारों में नजर आए थे। ये फिल्म साल 2015 की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक थी फिल्म में कंगना को उनके दोहरे किरदार के लिए काफी सराहा गया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये