प्रशंसक से खास तोहफा पाकर रो पड़ीं तनुजा मुखर्जी

1 min


नामचीन अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी स्टार प्लस के शो ‘आरंभ‘ से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने जा रही है। इस शो में वह द्रविड़ वंश की आध्यात्मिक गुरू हाहुमा का किरदार निभा रही हैं। इस शो के प्रोमो के प्रसारण के बाद से ही उन्हें उनके किरदार को लेकर काफी तारीफें मिल रही हैं। इस शो का निर्देशन और निर्माण बॉलीवुड के प्रतिभाशाली फिल्मकार गोल्डी बहल कर रहे हैं। इसके लेखक हैं ‘बाहुबली‘ के लेखक के. वी. विजयेन्द्र प्रसाद।

मनाली, गुजरात, लेह और लद्दाख जैसे भारत के विभिन्न क्षेत्रों में एक महीने के लंबे शेड्यूल के बाद कलाकारों और तकनीशियनों ने हाल ही में मुंबई में शूटिंग शुरू की है। अंदरूनी सूत्रों के अनुसार ‘आरंभ‘ के सेट पर अपनी एक प्रशंसक से एक खास तोहफा पाकर तनुजा रो पड़ीं।

‘‘तनुजा जी सेट पर आईं। उन्हें जब पता चला कि उनकी कोई प्रशंसक घंटों से चिलचिलाती धूप में उनका इंतजार कर रही है, तो उन्होंने उसे वैनिटी वैन के अंदर बुलाया। प्रशंसक ने उन्हें एक खास स्क्रैप बुक दिया। इसमें उनके परिवार की कई तस्वीरें थी। ये उनकी पुरानी यादें थी, जिनमें उनकी तकरीबन पूरी जिंदगी को कैमरे में कैद किया गया था। यह देखकर वह बहुत भावुक हो गईं और रो पड़ीं।‘‘ वाकई में तनुजा का प्रशंसक बहुत प्यारा है!

‘आरंभ‘ में तनुजा को हाहुमा के रूप में देखें, बहुत जल्द स्टार प्लस पर!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये