गिरफ्तार हो सकते हैं नाना पाटेकर, तनुश्री ने दर्ज करायी FIR, बुर्का पहन पहुंची थाने

1 min


अभिनेता नाना पाटेकर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। नाना पाटेकर पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की शिकायत पर मुंबई की ओशिवरा थाने की पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। जिन चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है उनमें नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के नाम शामिल हैं। चारों पर छेड़छाड़ की धारा 354 और महिला के सम्मान को चोट पहुंचाने के लिए धारा 509 के तहत FIR दर्ज हुई है।

पुलिस ने दर्ज किया तनुश्री का बयान

इससे पहले कल पुलिस ने तनुश्री का बयान पर दर्ज किया था। तनुश्री का आरोप है कि दस साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था। शनिवार को दर्ज कराई अपनी शिकायत में तनुश्री दत्ता ने दावा किया कि फिल्म के एक गाने के सीन की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। जबकि उन्होंने साफ तौर पर बताया था कि वह किसी भी अश्लील, अशिष्ट या असहज सीन की शूटिंग नहीं करेंगी।

नाना पाटेकर ने किया आरोपों से इनकार

आपको बता दें, महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मंगलवार को पाटेकर, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस जारी किया था। आयोग ने मुंबई पुलिस को भी पत्र लिखकर दत्ता की शिकायत पर की गयी कार्रवाई को लेकर सूचना मांगी थी। नाना पाटेकर ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान दत्ता से अनुचित व्यवहार किया। उन्होंने अभिनेत्री के दावों को ‘‘झूठ’’ बताया है। नाना के वकील ने दत्ता को कानूनी नोटिस भी भेजा है। हाल ही में नाना ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जो दस पहले सच था वही आज भी सच है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये