#MeToo तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- मैं लेस्बियन नहीं

1 min


Tanushree-dutta-rakhi-sawant.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

#MeToo को लेकर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और राखी सावंत के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में एक प्रेस मीट में कंट्रोवर्सी क्वीन राखी ने तनुश्री दत्ता पर एक बार फिर से चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। राखी ने 12 साल पहले तनुश्री पर उनका रेप करने का आरोप लगाया था। ये भी कहा कि तनुश्री लेस्बियन हैं, शराब पीती हैं और ड्रग्स लेती हैं। ड्रामा क्वीन राखी के इन आरोपों पर तनुश्री दत्ता का पहली बार रिएक्शन आया है।

मैं ड्रग एडिक्ट नहीं- तनुश्री

तनुश्री ने कहा, ”मैं ड्रग एडिक्ट नहीं हूं और ना ही मैं शराब पीती हूं और ना ही मैं लेस्बियन हूं। #MeToo कैंपेन का मकसद समाज में बदलाव लाना है। ऐसी बयानबाजी कर एक गंभीर कैंपेन का मजाक उड़ाना सही नहीं है। तनुश्री ने कहा, ”किसी को कलंकित करने का मूवमेंट अच्छा नहीं होता। मैं लेस्बियन और ड्रग एडिक्ट नहीं हूं। मगर इस पितृसत्तात्मक समाज में अपने हक के लिए लड़ने वाली महिला जरूर हूं। मेरे कैरेक्टर पर कीचड़ उछालकर मुझे चुप कराने की कोशिश कामयाब नहीं होंगी।”

तनुश्री ने मेरा बार-बार रेप किया- राखी

इससे पहले राखी ने तनुश्री पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा था, ”मैं दुनिया को वो सच बताना चाहती हूं जो 12 साल तक छिपाए रखा। तनुश्री ने मेरा बार-बार रेप किया है। तनुश्री का सबसे बड़ा सच ये है कि वो लेस्ब‍ियन है। वो अंदर से एक लड़का है। वो मुझे रेव पार्टी में ले जाती थी। वहां नशीले पदार्थ खुद लेती थी।”

तनुश्री का नारको टेस्ट होना चाहिए

राखी ने कहा, “सिर्फ मर्द रेप नहीं करते, एक लड़की भी रेप कर सकती है। ये सुनकर लोग हंस रहे होंगे लेकिन ये सच है। तनुश्री दत्ता ने मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ। उसने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। तनुश्री ने मेरे लिए अपने बाल भी मुंडवा दिए उसने मुझे खुद बताया था। लेकिन अब तुम गेम कर रही हो। तुम बस इंडस्ट्री को बदनाम कर रही हो। नारको टेस्ट नाना पाटेकर का नहीं तनुश्री का होना चाहिए।”

10 साल पुराना मामला

आपको बता दें, राखी-तनुश्री के बीच सारा विवाद तब शुरू हुआ, जब तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का 10 साल पुराना मामला फिर से सामने रखा। जिस फिल्म को लेकर नाना और तनुश्री में विवाद हुआ था वह हॉर्न ओके प्लीज़ थी। विवाद के बाद तनुश्री फिल्म से बाहर हो गईं और विवादित आइटम सॉन्ग के लिए राखी सावंत को लिया गया था।

मामला मानहानि तक पहुंच गया

10 साल बाद जिस इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना और दूसरे लोगों पर आरोप लगाए थे, उसमें उन्होंने राखी का भी नाम लिया था। बाद में राखी सावंत ने तनुश्री को बुरा भला कहा और आरोप लगाया कि वो पूरे मामले में झूठ बोल रही हैं और बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं। दोनों के बीच खूब जुबानी जंग हुई। मामला मानहानि तक पहुंच गया। यह भी बता दें कि राखी सावंत पूरे विवाद में खुलकर नाना पाटेकर का समर्थन कर रही हैं और उन्हें बेकसूर बता रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये