तनुश्री के भोजपुरी रोमांटिक गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ को खूब पसंद कर रही ऑडियंस

1 min


Tanushree

गुलाबी एक ऐसा रंग है, जिसे प्‍यार और रोमांस का प्रतीक माना जाता है। इसी प्रतीक को लेकर भोजपुरी की सुपर हॉट अभिनेत्री तनुश्री और नीलकमल सिंह गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ लेकर आये हैं। यह एक रोमांटिक गाना है, जो अब खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को विजय लक्ष्‍मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को अब तक 261,074 व्‍यूज मिल चुका है। Jyothi Venkatesh

Song

इसको लेकर नीलकमल सिंह ने बताया कि बसंत ऋतु का आगमन होने वाला है। ऐसे में प्रेम करने वाले लोगों के लिए यह गाना बेहद खास है। हमारा यह गाना दिलों को छू लेने वाला है। यही वजह है कि यह युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहा है। हमें उम्‍मीद है कि आगे इस गाने को और भी दर्शकों व श्रोताओं का प्‍यार और आशीर्वाद मिलेगा। क्‍योंकि यह उनके लिए हमारी तरफ से एक उपहार है। उन्‍होंने तनुश्री के साथ अपनी केमेस्‍ट्री को लेकर कहा कि हमने इस गाने को शानदार बनाने के लिए अपना शत प्रतिशत दिया है। तब जाकर एक अच्‍छा गाना बन पाया है।

Tanushreeआपको बता दें कि गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ के म्‍यूजिक वीडियो में तनुश्री और नीलकमल सिंह नजर आये हैं, जबकि इस शानदार गाने को नीलकमल सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने अपने खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड किया है। गाने का लिरिक्‍स अमन अलबेला का है। म्‍यूजिक आर जय कांग का है। डीओपी और डायरेक्‍टर रंजीत कुमार सिंह हैं। कोरियोग्राफर बाबू जी हैं।

Tanushree Tanushree Tanushree Tanushree

SHARE

Mayapuri