सांड की आँख की शूटिंग के दौरान तापसी और भूमि में हुई थी अनबन

1 min


तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टार्रर फिल्म सांड़ की आँख काफी दिनों से चर्चा में है और अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चूका है।जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है।फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मैं लीड में नज़र आ रहे है।दोनों ही एक्ट्रेस की फिल्म में केमिस्ट्री बेहत अछि लग रही है। लेकिन बताया जा रहा है की शूटिंग के दौरान दोनों ही एक्ट्रेस में कुछ मनमुटाव होगया था।

खबरों के मुताबिक आपको बता दे की फिल्म के शूटिंग के दौरान तापसी और भूमि में कुछ मुद्दे को लेकर मतभेद होगया था।बताया जा रहा है की ये मनमुटाव इतना बढ़ गया था की शूटिंग को रोकना पड़ गया, ताकि सेट का माहौल थोड़ा ठीक होजाये।आपको बता दे की दोनों ही एक्ट्रेस के बिच मनमुटाव एक सीन को शूट करने की वजह से हुआ।दरअसल एक सीन के शूट के वक़्त भूमि को एक शॉट का फ्रेम पसंद नहीं आया था, और भूमि उसे फिर से रीशूट करना चाहती थी।जबकि तापसी को वो शॉट परफेक्ट लगा और वो उसे दुबारा नहीं शूट करना चाहती थी।

दोनों के मनमुटाव को दूर करने के लिए डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी को बिच में आना पड़ा।आपको बता दे की फिल्म सांड की आँख भारत की सबसे उम्रदराज शूटर्स प्रकाशी और चंद्रो तोमर की ज़िन्दगी पर आधारित है।फिल्म के प्रोडूसर  अनुराग कश्यप है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये