पाक PM इमरान खान की तारीफ करने पर फंसे अली ज़फर, तापसी पन्नू ने किया बचाव

1 min


ali_zafar_taapsee_pannu

कुछ दिनों से भारत-पाकिस्तान के बीच जबरदस्त तनाव की स्थित बनी हुई है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक और फिर विंग कमांडर अभिनंदन की घर वापसी। वहीं, अभी तक बॉर्डर पर फायरिंग का दौर लगातार जारी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान के कलाकारों को ट्रोल करने का दौर भी जारी है। बीते काफी दिनों से पाकिस्तानी एक्टर अली जफर अपने देश के पीएम इमरान खान की ट्विटर पर तारीफें करते नजर आ रहे हैं।

वहीं, उन्होंने भारत-पाक के बीच शांति की अपील भी की है। हालांकि ट्विटर पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में न सिर्फ गाने गा चुके हैं, बल्कि बतौर एक्टर भी नजर आ चुके हैं। भारत की फिल्मों में काम करने के बाद पाकिस्तान की तरफदारी पर उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, अब इस मामले में अली जफर के बचाव में ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू सामने आई हैं। तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान इन ट्रोल्स पर कई सवाल खड़े किए हैं।

तापसी ने कहा, ‘मुझे ये समझ में नहीं आता है कि क्या आप अली से ये एक्सपेक्ट करेंगे कि वे एक पाकिस्तानी होने के नाते एक ऐसे देश का सपोर्ट करें जिसका वे हिस्सा ही नहीं हैं। वे भारत में पहले से ही बैन कर दिए गए हैं। हम लोग इस बात से संतुष्ट हैं। अगर मैं भी अपने देश का सपोर्ट करूंगी तो पाकिस्तानियों द्वारा ट्रोल की जाऊंगी। पाकिस्तान उनका देश है। अगर वे अपने देश के प्रधानमंत्री का सपोर्ट नहीं करेंगे तो भी ट्रोल किए जाएंगे। इसमें कुछ गलत बात नहीं है।’

आपको बता दें, कि तापसी फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ में अली जफर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आई थीं। वहीं, अली जफर की बात करें तो वे ‘डियर जिंदगी’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘तेरे बिन लादेन’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये