तापसी पन्नू -किसी को इतना मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए और जब…….

1 min


आप सभी तो जानते ही है तापसी पन्नू की जैसी धमाकेदार फिल्मे होती है वैसे ही रियल लाइफ में उनके विचार।आज कल सभी बॉलीवुड स्टार्स के साथ साथ तापसी भी ट्वीट पर ट्वीट कर रही है,रिया चर्कवर्ती के favour मे। इन दिनों तापसी अपनी बातो को लेकर खूब सुर्खियां में बनी हुई हैं। बॉलीवुड दुनिया में अपनी अनोखी और जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर तापसी पन्नू इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब अपनी राय पेश कर रही है, हाल ही में तापसी पन्नू का एक ट्वीट खूब चर्चे में है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि किसी को इतना मत डराओ कि उसका डर ही खत्म हो जाए। तापसी पन्नू का यह ट्वीट  खूब वायरल हो रहा है, और साथ ही लोग इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Tapsee Pannu posts insensitive tweet about murder of Khushi Parihar

तापसी की अभी तक जितनी भी फिम्ले आई है वो सुपरहिट रह चुकी है तापसी की सारी फिल्मे किसी स्टोरी के ऊपर आधारित होती है। तापसी की आखरी फिल्म “थप्पड़ थी जिसमे वो महिलाओं के खिलाफ हुई घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाती हुई दिखाई दी थीं. तापसी पन्नू की इस फिल्म को बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था।मनमर्ज़िया और नाम शबाना जैसी फिल्मो में तापसी ने मैन किरदार अदा किया है और अपनी शानदार एक्टिंग से लोगो के दिल में घर बनाया

Taapsee Pannu ने अपने ट्वीट में कहा है के , “किसी को इतना मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए. और जिसको डर नहीं होता ना, उससे थोड़ा डरना चाहिए.” इससे पहले भी तापसी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें वह एक्ट्रेस का साथ देती नजर आई थीं।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “सारी औरतें, जो खुद से ज्यादा सफल आदमी के साथ हैं, वह सब पैसों की लालची नहीं हैं। और बाकि सी बी आई और एजेंसियां तो अपना काम कर ही रही है एक समय में एक ही कदम.” तापसी पन्नू के इस ट्वीट पर भी लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये