तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा का टीज़र रिलीज हो चुका है

1 min


Haseen Dilruba

आगामी मिस्ट्री थ्रिलर फ़िल्म ‘हसीन दिलरुबा’ के निर्माताओं ने सोमवार को टीज़र जारी किया। इस टीजर में दर्शकों को लव, लस्ट, जुनून, छल और बहुत कुछ से भरे रोलरकोस्टर की सवारी पर ले गया। तापसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैप्शन के साथ टीज़र शेयर किया और लिखा”प्यार के तीन रंग, खून के छीटों के संग। #HaseenDilruba #TheUltimateKaunspiracy।”

हसीन दिलरुबा’ के टीज़र में तापसी और विक्रांत को एक नए शादिसुधा कपल के रूप में दिखाया गया है। हर्षवर्धन के साथ उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी दिखाया गया। जिसकी वजह से तीनों की लाइफ आपस में जुड़ जाती है। और उनमें से एक का मर्डर हो जाती है।

विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित, फ्लिक का निर्माण आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, इरोज इंटरनेशनल और हिमांशु शर्मा के साथ किया गया है। हसीन दिलरुबा को कोरोना महामारी के समय शूट किया गया था और अब यह नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

हसीन दिलरुबा के अलावा, तापसी की कई रोमांचक फिल्में में नज़र आने वाली हैं जिनमें स्पोर्ट्स ड्रामा ‘शाबाश मिठू’ और ‘रश्मि रॉकेट’ शामिल हैं। उनके पास ‘लूप लपेटा’ और अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘दोबारा’ भी ही जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये