बदला के बाद एक और रीमेक में नज़र आने वाली हैं ‘तापसी पन्नू’

1 min


तापसी पन्नू अक्सर अपने विवादित बयानों और लीक से हटकर फिल्मों के चलते चर्चा में रहती हैं। उनकी फिल्म ‘मुल्क’ हो, ‘पिंक’ हो या ‘थप्पड़’, हलचल मचाने में और विवाद खड़े करने के साथ-साथ समाज को झकझोरने में भी कामयाब रहती है। तापसी की फिल्म बदला एक स्पेनिश फिल्म ‘द इनविज़िबल गेस्ट’ की रीमेक थी। इस बार तापसी जर्मन थ्रिलर फिल्म Run Lola Run का रीमेक लूप लपेटा लेकर आ रही हैं।

कैसा होगा तापसी का किरदार ‘रन लोला रन’ के रीमेक लूप लपेटा में?

रन लोला रन के बारे में आपको संक्षिप्त में बताऊँ तो ये कहानी एक लड़की की है जिसके बॉयफ्रेंड को बीस मिनट के अंदर-अंदर उसे एक लाख जर्मन रुपए की जरूरत है, पैसा न मिलने की सूरत में उसे मार दिया जायेगा। लोला को अब जल्द से जल्द अपने बाप तक पहुँचकर उनसे एक लाख उधर लेने की सोच रही है लेकिन उसका बॉयफ्रेंड एक सुपरमार्केट लूटने का प्लान बना चुका है।

लोला जब अपने पिता के पास पहुँचती है तो उन्हें एक औरत से बात करते सुनती है और उसे पता चलता है कि वो अपने बाप की biological बेटी नहीं है। लोला इससे परेशान होकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही सुपर मार्केट लूटने चली जाती है पर यहाँ पुलिस भी पहुँच जाती है और लोला को गोली लगती है  और वो वहीं मर जाती है। लेकिन, कहानी यहाँ खत्म नहीं होती…., लोला का वही दिन फिर शुरु होता और इस बार वो एक लाख रुपए के इंतजाम के लिए कोई दूसरा रास्ता चुनती है। मैं आपको यकीन दिलाता हूँ कि Run Lola Run ऐसी फिल्म है कि आप देखने के बाद कभी भुला नहीं सकेंगे। हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि तापसी पन्नू इस रोल को किस तरह निभाती है।

तरन आदर्श के ट्विटर हैंडलर से ये जानकारी सुबह सवा दस पर दी गयी और एक फोटो भी रिलीज़ की गयी जिसमें तापसी शॉर्ट्स और टी शर्ट पहने बाथरूम में कमोड पर बैठी हैं। उनके स्पोर्ट शूज़ ऑरिजिनल टाइटल ‘रन लोला रन’ के कांसेप्ट से बिलकुल मैच हो रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ ताहिर राज भी होंगे। आकाश भाटिया इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 2021 में ही रिलीज़ होगी पर किस दिन? ये जानने के लिए आप मायापुरी से जुड़े रहें, हम जल्द ही इसकी जानकारी आपतक पहुँचायेंगे। taapsee pannu


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये