मिताली राज की बायोपिक में कुछ ऐसा होगा तापसी पन्नू का लुक, देखें “Shabaash Mithu” की पहली झलक

1 min


इस वक्त बॉलीवुड में दर्जनभर बायोपिक पर काम चल रहा है जिनमें से एक है वुमन वनडे और टेस्ट इंडियन क्रिकेट टीम की सफल कप्तान मिताली राज की बायोपिक। जिसका टाइटल होगा “Shabaash Mithu”…   फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म में मिताली राज की भूमिका निभा रही हैं तापसी पन्नू। जो कई फिल्मों में अपनी गंभीर अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं। जिनमें पिंक और नाम शबाना का नाम टॉप लिस्ट पर आता है। दर्शकों को तापसी की इस फिल्म में उनके लुक का बेसब्री से इंतजार था और अब उनकी पहली झलक सामने आ गई है।

View this post on Instagram

"I have always been asked who’s your favourite male cricketer but you should ask them who their favourite female cricketer is.” The statement that made every cricket lover pause n introspect that do they love the game or the gender playing it. Skipper, u will be the ultimate ‘Game Changer’ ! #MithaliRaj #ShabaashMithu #RahulDholakia Viacom18 Studios #AjitAndhare #PriyaAven

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee_pannu) on

तापसी ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है तस्वीर

तापसी पन्नू इस फिल्म (Shabaash Mithu) में मिताली राज की भूमिका निभाएंगी। उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लुक की पहली तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है। साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा – “मुझसे हमेशा पूछा जाता था कि तुम्हारा पसंदीदा मेल क्रिकेटर कौन है, लेकिन आपको पूछना चाहिए कि तुम्हारी पसंदीदा फीमेल क्रिकेटर कौन है। यह वह बयान है जिसने हर क्रिकेट प्रेमी को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वह खेल से प्यार करता है या इसे खेलने वाले जेंडर से। कप्तान, आप अल्टीमेट गेम चेंजर होंगी।”

कौन हैं मिताली राज ?

वैसे तो इस नाम से बच्चा-बच्चा भी वाकिफ है लेकिन अगर आप मिताली राज की अचीवमेंट अभी नहीं जानते हैं तो ज़रा यहां गौर फरमाएं। मिताली राज इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की कप्तान हैं और ये पद उन्होने अपनी कड़ी मेहनत से हासिल किया है। इसके अलावा

  • इनके नाम टेस्ट क्रिकेट मैच में दोहरा शतक बनाने वाली पहली महिला क्रिकेटर का रिकॉर्ड दर्ज है।
  • जून 2018 में मिताली राज टी-20 इंटरनेशनल मैच में 2000 रन बनाने वाली पहली भारतीय बल्लेबाज बनीं
  • मिताली महिला वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 6000 रन का आंकड़ा पार कर चुकी हैं और ऐसा करने वाली वो एकमात्र महिला क्रिकेटर हैं।
  • मिताली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 2 हजार व उससे ज्यादा रन बनाए हैं।
  • मिताली पहली महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने इंटरनेशनल वनडे मैचों में लगातार सात बार हाफ सेंचुरी बनाई है।

कब रिलीज़ होगी ‘Shabaash Mithu’

मिताली राज की बायोपिक ‘Shabaash Mithu’ अगले साल 5 फरवरी, 2021 में रिलीज़ होगी। जिसे राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रहे हैं। राहुल इससे पहले शाहरूख खान के साथ 2017 में रईस, 2005 में परज़ानिया और 2010 में लम्हा मूवी को भी निर्देशिक कर चुके हैं।

इस साल तापसी की थप्पड़ होगी रिलीज़

वहीं तापसी के इस साल के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो जल्द ही वो ‘थप्पड़’ में नज़र आएंगी। ‘थप्पड़’ घरेलू हिंसा पर आधारित फिल्म है और दर्शकों को पूरी उम्मीद है कि तापसी इस फिल्म में दमदार अभिनय की एक बार फिर छाप छोड़ेगी।

और पढ़ेंः परिणीति चोपड़ा ने फिर शुरु की बायोपिक की शूटिंग


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये